Thursday 1 February 2018

चित्र - ऑफ-द विदेशी मुद्रा बाजार


बिग पिक्चर विदेशी मुद्रा व्यापार - एक दीर्घकालिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति एक तरीका है जो मैं हमेशा विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए समर्थन किया है बड़ी तस्वीर के साथ व्यापार कर रहा है। बड़ी तस्वीर एक मुद्रा जोड़ी के लिए उपलब्ध सभी सूचनाओं को ध्यान में रखती है। यह कई क्षेत्रों में टूट जाता है: ब्याज दर आप ब्याज दरों की अनदेखी कर सकते हैं यदि आप बड़ी तस्वीर व्यापार करना चाहते हैं जब आप एक दिन से अधिक समय के लिए मुद्रा व्यापार करते हैं, तो आप रोलओवर नामक कुछ नोटिस देंगे। शामिल मुद्राओं और व्यापार की दिशा पर निर्भर करते हुए, आप थोड़ा सा ब्याज भुगतान कर सकते हैं या थोड़ा सा ब्याज अर्जित कर सकते हैं। अधिकांश भाग के लिए, यदि कोई देश पर्याप्त ब्याज का भुगतान कर रहा है, तो विश्व व्यापारियों ने कमजोर मुद्राओं के खिलाफ मुद्रा खरीद ली है, जिससे एक प्रवृत्ति पैदा हो रही है। बुनियादी बातों के आधारभूत सिद्धांत के रूप में भी जाना जाता अर्थव्यवस्था के कमांडिंग ऊंचाइयों की प्रगति को ट्रैक करना उपरोक्त विचार के साथ चला जाता है। बुनियादी बातों में रोजगार, ब्याज दरों, सीपीआई और यहां तक ​​कि राजनीति जैसी चीजें शामिल हैं। बड़ी तस्वीर का व्यापार करते समय, आपको यह जानना होगा कि इसमें शामिल मुद्राओं के लिए मूल सिद्धांत क्या हैं। तकनीकीएं तकनीकी विश्लेषण के कई तरीके हैं जब व्यवहार में लगाया जाता है। यदि आप एक व्यापारी को तकनीकी विश्लेषण कहते हैं, तो वे चीज़ों की औसत बढ़ती हैं, जबकि एक अन्य बाज़ार ऑपरेटर एमएसीडी के बारे में सोच सकता है यदि आप तकनीकी व्यापार का उल्लेख करते हैं। जब बड़ी तस्वीर का व्यापार होता है, तो आप अपने व्यापार का समर्थन करने के लिए तकनीकी पहलुओं की तलाश कर रहे हैं। यदि आप एक मुद्रा जोड़ी खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे तकनीकी रूप से अधिक खरीद नहीं करना चाहते हैं आपके बड़े चित्र व्यापार में कुछ तकनीकी विश्लेषण हो सकते हैं जो आपके फैसले का समर्थन करता है। यह समय के साथ मदद करता है और आपको खराब समय पर रहने से बचने में मदद करता है। आपके पास संपूर्ण विचार सही हो सकता है, लेकिन आपके पक्ष में तकनीकी विश्लेषण होने से आपके जोखिम कम हो सकते हैं। विश्लेषण के सभी रूपों की तरह, तकनीकी विश्लेषण गलतफहमी या पूर्वाग्रहों के अधीन है, जो उपयुक्त निवेश निर्णयों को बंद कर सकता है साप्ताहिक चार्ट एक बात जो मुझे पसंद है, जब मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है कि मुझे एक दिन के लिए मुद्रा जोड़ी के साथ क्या हो रहा है, तो समझना है कि पीछे हटने और साप्ताहिक चार्ट पर सब कुछ देखें। बड़ा साप्ताहिक चार्ट दैनिक चार्ट पर छोटा घुटने की गति को तुच्छ बना सकते हैं और आपको जो भी विश्लेषण कर रहे हैं उसके लिए आपको बेहतर महसूस कर सकते हैं। एक कदम वापस ले लें, दूसरे अनुमान को कम करने में मदद करता है। इन मदों को ध्यान में रखते हुए, आप मजबूत कारोबारी फैसले बना सकते हैं जो आपके पास हो रहे पदों का समर्थन करते हैं। आपको कभी व्यापार करना ही कभी नहीं करना चाहिए यदि आपको करना था तो आपको उन्हें तीसरी पार्टी के समझा जाना चाहिए यदि आप इस नियम का पालन करते हैं, तो यह आपकी मदद करेगी कि आप एक 34I39m बोर 34 व्यापार से बचें। वास्तविक व्यापार, विशेष रूप से बड़े चित्र व्यापार, उबाऊ और धीमा हो सकता है कई व्यापारियों को लाया जाता है और उन्हें तेजी से और लीवरेज व्यापार करने के लिए कहा जाता है, और यही कारण है कि बहुत सारे विदेशी मुद्रा व्यापारी विफल रहे हैं। बिग पिक्चर ट्रेडिंग सब कुछ लेना और एक सूचित निर्णय लेने के बारे में है। मेरी राय में, यह सबसे अच्छा व्यापारिक तरीकों में से एक है। हेज फंड की एक शाखा, जिसे ग्लोबल मैक्रो फंड के रूप में जाना जाता है, इस दृष्टिकोण को लेता है यह व्यापारियों का पालन करने के लिए सबसे कठिन तरीकों में से एक है क्योंकि इसमें उत्साह और तेज भुगतान का अभाव है बिग पिक्चर का व्यापार लंबी अवधि की सफलता और खेल में रह रहा है। क्या आपके पास एक विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति है जिसे आप forextrading64aboutguide पर लिखना पसंद करते हैं और मुझे इसके बारे में बताएं। पहली बार मैंने Quora में पूछा I039 मेरा प्रश्न ऊपर कहा गया है मुझे मार्केटिंग साइकोलॉजी (मार्क डगलस के लिए धन्यवाद, जोन039 की किताब में ट्रेडिंग) की खोज है, कि वास्तव में वह व्यापारी जो तय किया कि क्या वह लाभदायक होगा या नहीं। बेशक, I039m पूरी तरह से जागरूक है कि एक प्रणाली भी भूमिका निभाता है लेकिन मेरे द्वारा लिखी गई बयान से मेरा क्या मतलब है कि एक प्रणाली फायदेमंद हो सकती है, लेकिन व्यापारी couldn039t प्रणाली को ठीक से पकड़ या निष्पादित कर सकता है। उदाहरण के लिए, जब वह सेटअप में प्रवेश करता है, जो अपने सिस्टम की आवश्यकता को पूरा करता है, और जब वह अपनी स्थिति को बड़ा कर देता है और आदि। अब, मैं ऊपर लिखे गए उदाहरणों के साथ कोई समस्या नहीं है (सेटअप में प्रवेश नहीं करता है, सिस्टम की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, उसकी स्थिति, और आदि) लेकिन मुझे बड़ी तस्वीर में सोचने में समस्या है विदेशी मुद्रा में व्यक्तिगत व्यापार किसी भी दिशा में जा सकता है। quot चाल चाल कौशल विकसित करने में आता है, ताकि आप अपने खाते की शेष राशि में लगातार वृद्धि कर सकें, भले ही व्यक्तिगत ट्रेड्स किसी भी दिशा में जा सकें। quot (रिच युवा 039 का जवाब क्या यह संभव है कि एक शौकिया विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए टिकाऊ मुनाफा विदेशी मुद्रा सवाल व्यापार करना है। मुझे बिल्कुल पसंद है) मुझे नुकसान का सामना करते समय परेशानी होती है एक दिन में, मैं हर सेटअप बाज़ार में उपलब्ध करूँगा और हर व्यापार में नुकसान होगा। इस दिन में, यह मुझे अपने सिस्टम पर संदेह करता है कि क्या यह काम कर रहा है या नहीं। हालांकि अगले कुछ दिनों में, मेरा सिस्टम मेरे संतुलन को ठीक कर देगा और अपने खाते की शेष राशि में वृद्धि करेगा, मेरा मनोविज्ञान गड़बड़ में है यही कारण है कि मैं जानना चाहूंगा कि आप संभावनाओं या बड़ी तस्वीर में कैसे सोचते हैं या आप व्यक्तिगत व्यापार में कैसे पकड़े नहीं जाते I039m किसी भी जवाब के लिए तैयार। I039m भी समय के लिए तैयार करता है, आपको अपने सिस्टम का विश्वास मिलेगा और आपको मनोविज्ञान के बारे में भरोसा नहीं होगा, जिसे आप वर्णन करते हैं। (Lol) लेकिन समय में प्रतिबद्ध होने से पहले, मैं यह जानना चाहूंगा कि उस आत्मविश्वास को प्रत्यारोपित करने के लिए कोई प्रभावशाली तरीका है या नहीं। टीएनए क्रेट डिज़ाईरटॉएडएडी में विदेशी मुद्रा व्यापारी एंब्रिज ब्लॉगर (ट्रेडिंग मनोविज्ञान एपीपी क्रियाविधि) व्यापार मनोविज्ञान भयानक है यहां पर सबसे अधिक मामलों में क्या होता है (नया व्यापारी): व्यापारी को नुकसान होता है वह ठीक है क्योंकि घाटे प्रक्रिया का हिस्सा हैं। कुछ नुकसान बाद में, वह एक नई रणनीति की तलाश करना शुरू कर देता है, ब्लॉगों पर जाना, आदि। आपको यह समझना होगा कि यह सामान्य है यह मनोविज्ञान है केवल एक चीज जो आपको हानि के बाद खराब महसूस करने से रोकती है, समय के साथ परिणामों को देख रही है I039d यह सुझाव देते हैं कि आप अपने ट्रेडों को गंभीरता से किसी जर्नल या माइफ़क्सबुक जैसे निःशुल्क सेवा का उपयोग करके ट्रैक करें: अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते के लिए स्वचालित विश्लेषणात्मक उपकरण, सोशल फ़ॉरेक्स समुदाय। इस तरह, आप वास्तविक परिणाम देखेंगे। बस समझते हैं कि इसमें समय लगता है। You039ll संवीक्षाएं amp अनुपात देखने में सक्षम हो सकते हैं लाभ के नुकसान के मामले में अपने परिणामों को देखने के बजाय, मैं हमेशा अपने ग्राहकों को निष्पादन पर ध्यान केंद्रित करने और निष्पादन विशेषज्ञों की सलाह देने की सलाह देता हूं। क्या आपने अपने नियमों के अनुसार अपने सभी ट्रेडों को ले लिया है, आप शीर्ष व्यापारियों के बीच में हैं। अगर आप अपने नियमों का पालन करते हैं, तो आप खुद को इनाम दें, अगर आप लाभ न लें आशा है कि इस आलेख में निष्पादन विशेषज्ञ बनने पर चर्चा करने में मदद करता है: ट्रेडिंग का डर खत्म करना बहुत सारे व्यापारियों को सही होना चाहते हैं अंत में, लक्ष्य पैसा बनाना है हानि व्यापार का बस हिस्सा हैं। 554 दृश्य मिडोट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न क्या मुझे रोजिनिड एप के साथ व्यापार करना चाहिए? मुझे शेयर क्या खरीदना चाहिए मैं ट्रेडिंग स्टॉक के जरिए प्रति दिन 200 डॉलर कैसे कमा सकता हूं क्या यह सैमसंग का स्टॉक खरीदने का सही समय है क्या शेयर बाजार में पैसा बनाना कठिन है? विदेशी मुद्रा व्यापार लाभदायक है क्या यह मुसलमान को व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए हलाल या हराम है क्या लंबे समय के लिए आईपीओ बाजार में शेयर खरीदना अच्छा विचार है मैं कुल शेयर के तौर पर एक शेयर दलाल का चयन कैसे करूं तो आपको क्या लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार फायदेमंद है इसका अर्थ क्या है विदेशी मुद्रा व्यापार में दिन के कारोबार का विदेशी मुद्रा व्यापार सहायता मेरे पास निवेश करने के लिए 500,000 डॉलर हैं, मैं जब तक शेयर बाजार में गिरावट और कम खरीद नहीं लूँ, तब तक प्रतीक्षा करनी चाहिए मैं आज विदेशी मुद्रा व्यापार में विदेशी मुद्रा फ्यूचर्स I039m का व्यापार कैसे करूं, क्या मैं अपना 100 बड़ा पीटर किम बना सकता हूं? अगली सद्भावना प्रणाली, स्वतंत्रता की दुनिया के लिए अपनी जिंदगी को कोटेशन करते हुए मुझे लगता है कि आपने विदेशी मुद्रा व्यापार के अपने दृष्टिकोण में अच्छी शुरुआत की है। आप मनोविज्ञान में रुचि रखते हैं मनोविज्ञान व्यापार में सफलता की 80 प्रस्तुतियों का प्रतिनिधित्व करता है। पहली बात यह है कि, क्वाटगिनक्वायरक्वाट व्यापारियों द्वारा की गई सामान्य गलती यह है कि वे खुद को बाजार के आन्दोलन के बारे में अनुमान लगा सकते हैं जैसे पैटर्न मान्यता, पिछले दोहराने, आदि। लेकिन यह गलत है। किसी भी दिशा की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है कि बाजार ले जा रहा है। ट्रेडर्स भाग्य टेलर नहीं हैं। व्यापारी अनुयायी हैं व्यापारियों ने बाजारों के प्रमुख व्यापारियों के मनोविज्ञान का पता लगाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है, जो कि केवल कीमतों में बदलाव करने में सक्षम हैं। एक बार जब मनोविज्ञान की पहचान की जाती है (डर, लालच, उच्च भय, उच्च लालच, कम डर, कम लालच आदि), तो वे लाभ बनाने के लिए इस मनोविज्ञान का पालन करने का प्रयास करते हैं। एक बार फिर, व्यापारी व्यापारिक नहीं हैं, व्यापारियों अनुयायी हैं। दूसरा, व्यापारियों को धैर्य और अनुशासन सहित कौशल का एक समूह विकसित करना होगा। व्यापारी अपने व्यापार प्रणाली का एक बहुत ही सख्त और अनुशासित तरीके से पालन करेंगे अन्यथा लाभ मुनाफा या सुस्त नहीं होगा। 458 विचार मिदट प्रजनन के लिए नहीं middot 1 व्यक्ति निक जेम्स द्वारा अनुरोध किया गया जवाब। व्यापार, निवेश और जुए के बीच अंतर बता सकता है उन सभी का आनंद लें मुझे लगता है कि ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा यह है कि किसी व्यक्ति की तुलना में किसी भी चीज़ की तुलना में बहुत अलग है। इसे अपने बारे में सोचो, एक व्यक्ति जिसने अपने जीवन में 10,000 से अधिक अंडे फेंके हैं, तो वास्तव में नाश्ता बनाते समय कुछ अंडे भी जला सकते हैं। एफएक्स के साथ ऐसा ही होता है, आपका सिस्टम फायदेमंद हो सकता है, फिर भी बहुत सारी चीजें गलत हो सकती हैं। नुकसान का सामना करना पड़ता है, आपके जीवन के किसी भी पहलू में भी काफी समस्या है। लोगों को परीक्षा में असफल रहने का प्रबंधन शायद ही मुश्किल हो सकता है, निकाल दिया जा रहा है या बस एक शर्त खोना वही एफएक्स के लिए जाता है, अपने पैसे को नाली में नीचे जाकर देखना बहुत मुश्किल है सच्चाई यह है कि, विजेता ट्रेन और पराजित लोग शिकायत करते हैं :) अधिकतर सफल लोगों को अपने अतीत में बहुत अधिक सफल नहीं हुए हैं, व्यापार को एक बड़ी तस्वीर के रूप में देखते हुए, मुझे लगता है कि यह आपकी रणनीति को सही बनाने और बदलते बाजार की दिशा में अपनाए जाने के बारे में है। आप आसानी से एक दिन खो सकते हैं। एक खोने का सप्ताह भी काफी संभव है जब आप पहले से ही महीनों के लिए पैसे खो रहे हैं, तो शायद यह आपकी रणनीति और दृष्टिकोण को संशोधित करने के लिए एक आवश्यक ब्रेक का संकेत है, लेकिन यह अभी भी संभव है। शुरुआती के लिए अल्पारी के पास कुछ महान संसाधन हैं, मैं आपको अलपारीएनबीजीनर की जांच करने और व्यापारी के मनोविज्ञान में कैसे आगे बढ़ सकता हूं, यह सुझाव देता हूं। 437 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं क्लाइव मपाला एक व्यापारी के रूप में 3 साल, शेयर ट्रेडिंग एप निवेश का डिप्लोमा मैं आपके साथ एक ही अनुभव साझा करता हूं। मुख्य बात यह है कि मेरी मदद से पैसे प्रबंधन के नियम हो रहे थे। जब आप एक व्यापार खोलते हैं, तो आपको उस राशि का निवेश करना चाहिए जिसे आप खोना चाहते हैं, इस प्रकार, यदि आपका समता संतुलन है, तो कहें कि 2500 1k निवेश करने के लिए एक बुरा व्यवहार है, जब आप व्यापार अभी भी खुले हैं और यदि आप हार गए आप अपने घाटे को ठीक करने की प्रत्याशा में मनोवैज्ञानिक रूप से अधिक खतरा भी लेंगे। तो आपको धन प्रबंधन के साथ एक व्यापारिक योजना विकसित करने की आवश्यकता है और धन का व्यापार न करें जिसे आप खोना नहीं चाहते हैं आपके व्यापारिक घबराहट पर, मुझे लगता है कि आप व्यापार की आक्रामक शैली ले रहे हैं, मैं उस तरह के हर अवसर पर कारोबार करना चाहता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि बाजार की मेरी विश्लेषण के मुकाबले मेरी भावनाएं बहुत ज्यादा शामिल थीं। और बात यह है कि आपके द्वारा आपके चार्ट पर दिखाई देने वाला हर अवसर आपको विभिन्न संभावनाओं के साथ प्रदान करता है जिसमें कुछ अधिक होने और कुछ बहुत कम होते हैं इसलिए आपको अपने सिग्नल को फ़िल्टर करने की आवश्यकता है ताकि केवल उच्च संभाव्यता वाले लोगों की संभावना को कम किया जा सके। यह कह रहे हैं, आपको सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि आप अच्छे कारोबार को फ़िल्टर कर सकते हैं और कम संभावना वाले ट्रेडों को निकाल सकते हैं। यह भी एक अच्छी बात है कि आपके चार्ट को कई संकेतकों के साथ नहीं पकड़ना, क्योंकि यह आपको मूल्य कार्रवाई से ही विचलित कर देगा और संकेतक क्या कर रहा है, यह ध्यान केंद्रित करेगा। संकेतों को फ़िल्टर करने और एक सरल लेकिन शक्तिशाली रणनीति विकसित करने के बारे में अधिक जानने के लिए binaryoptionstradinge पर जाएं। और लाइव ट्रेडों वीडियो देखना सुनिश्चित करें 170 दर्शनों की संख्या मिडोट प्रजनन के लिए नहीं डेविड ओह 2013 में 100 और जनवरी 2014 में 80 से अधिक का निर्माण किया। अब प्रति माह 10 से अधिक लगातार बनाने की कोशिश कर रहा है। बोरिंग की कीमत के बारे में चिंता नहीं है। कल क्या होता है आज फिर से होगा 142 दर्शनों की संख्या प्रजनन के लिए नहीं middot उत्तर 1 व्यक्ति द्वारा अनुरोध किया गया

No comments:

Post a Comment