Wednesday 7 February 2018

Parrondo - विरोधाभास - विदेशी मुद्रा - कारखाना


विरोधाभास प्रणाली तब, अंतिम स्पष्टीकरण के रूप में, इन चित्रों में 757 के बाद से, ईएमए उन दोनों में प्रतिरोध के रूप में कार्य कर रहा है, चूंकि ROMAR का समर्थन है लेकिन ईएमए चक्र के ऊपर से बैंगनी पार कर गया है और तब से यह बैंगनी ऊपर रहता है (लेकिन हम चित्रों में क्रॉस को नहीं देख सकते हैं, यह मेरी पिछली मोमबत्तियों में हुआ है), यह सही विदेशी मुद्रा अधिकारी है 7 एम्पडी 1454124832 विदेशी मुद्राएक्सैटाटाटामा 8 एम्पडी 1454124860 और वास्तव में, स्पष्टीकरण के लिए बहुत कुछ धन्यवाद और मेरा मानना ​​है कि आप कह रहे हैं कि दोनों तस्वीरों में दोनों ईएमए प्रतिरोध कर रहे हैं। उनके साथ जुड़े लेबलिंग 2 एएमए बताते हुए गलत हैं समर्थन। मैं भ्रम को देख सकता हूँ मैंने शुक्रवार के अंत से पहले व्यापार को बंद कर दिया, या तो जीत या इस प्रविष्टि को खोना बुरा था: मैंने एच 1, एच 2, एच 2, दोनों पर रोमर के खिलाफ लंबे समय से प्रवेश किया, मोमबत्ती अपरिवर्तनीय ऊपर नहीं खड़ा था, स्लीपेज का जोखिम अधिक था। मुझे तय करना है कि बाजार में क्या करना है, विशेष रूप से, 61.8 एफआईएच एच 2 प्रतिरोध पर हमें डीबीएसएआर के संकेत के रूप में डाउनट्रेन्ड पर वापस लौटने के लिए संकेत दिया गया था मैंने मोमबत्ती पर एच 1 में प्रवेश किया, सफेद सफ़ेद बैंगनी समेकन, मोमबत्ती ईएमए नीचे खोला गया। कुछ ही मिनटों की प्रतीक्षा करते हुए एएमए अलर्ट पॉप-अप को मैंने मोमबत्ती दर्ज करने से पहले ही पॉप-अप किया था। एक बात यह है कि एक तथ्य यह है कि लोगों को जो कहां चुने जाने वाली सुनवाई कहते हैं यह विशेष रूप से व्यापारियों को पढ़ने के लिए भी लागू होता है वे केवल उनको पढ़ते हैं और बाकी को भूल जाते हैं तो चलो एक क्षण ले और अपने व्यापार के बारे में बात करें। इस व्यापार को दो उद्देश्यों के साथ क्या करना बुरा है 1. परवलयिक 2. एसएआर आपने उन दोनों के विरुद्ध पूरी तरह से प्रवेश किया है: जिसे काउंटर-ट्रेडिंग कहा जाता है क्योंकि बाजार आपके प्रवेश के साथ एकीकरण में था, उस समय केवल प्रविष्टि के लिए एकमात्र विकल्प एसएआर के साथ परोलॉलिक के लिए 40 पिप्स नीचे जा रहे थे। यह सभी के लिए है - व्यापारियों ने एसएआर को सही ढंग से उपयोग नहीं किया है एसएआर का प्रयोग सही ढंग से परवलयिक के साथ किया जाता है इस व्यापारियों के प्रवेश चार्ट के साथ एक उदाहरण है एसएआर डीबी से अलग हो गया और प्रवेश करने के लिए बैंगनी के दूसरी तरफ परवलयिक के साथ संलग्न हो गया। नीचे की पंक्ति - एसएआर और परभौलिक समेकन में सभी प्रविष्टियों के लिए एक साथ मिलकर काम करता है और प्रवृत्तियों में रिट्रेन्स भी होता है। आपके पास प्रवृत्तियों में कोई भी समय होता है, तो आपके पास प्रवृत्ति में डीबीएसएआर दोनों होंगे एक बार जब आप बैंगनी के दूसरी तरफ वापस खींचते हैं, और परभॉलिक के लिए जा रहे हैं, तो आपको एसएआर को डीबी से अलग कर दिया जाएगा और ट्रॉबिल में परवलयिक (एसएआर - कोट स्टेप एंड रिवर्सजेक्ट) से जुड़ा होगा। कम से कम आपने अपनी गलती को पहचान लिया और वह अच्छा है दव - फ़ॉरेक्स ट्रेनर पैराडोक्स पैराडोक्स: ए स्टडी जून 2008 में शामिल हुई स्थिति: उद्देश्य हां विषयवत् नहीं। 11 पदों Parrondos Paradox के बारे में सुना (से पीपी के रूप में यहां पर कहा गया है) और यह व्यापार के लिए काम करने के प्रयासों को देखते हुए मैंने इसे जांचने का फैसला किया। एसएम जोन्स एक ईए के साथ आए हैं जो अपने धागे के संशोधित पैराडाडो पैराडाक्स नामक पीपी को लागू करते हैं लेकिन विरोधाभास के साथ-साथ व्यक्तिगत गेम का परीक्षण भी नहीं कर पाते हैं, तो परीक्षा वास्तव में अपूर्ण है। मुझे यह पता है क्योंकि आप अभी भी पीपी का उपयोग कर सकते हैं और सकारात्मक रिटर्न कमा सकते हैं क्योंकि यह सबसे खराब औसत से तीन गेम (अर्थात पीपी सिस्टम के लिए सकारात्मक रिटर्न का मतलब यह नहीं है कि अन्य गेम अलग-अलग रूप से बदतर हैं और उनमें से कुछ बेहतर हैं) । मैंने एक सरल और त्वरित एमएस एक्सेस एप्लीकेशन बनाने का फैसला किया (जो मैं बाद में यहां पोस्ट करूंगा) जो मूल और कॉपर पैरोडोडो विरोधाभास सिमुलेशन को जो भी आप उन्हें देना चाहते हैं, उन्हें चलाने के लिए चलाता है। मैंने एक एक्सेल संस्करण बनाया है लेकिन मैं इसके साथ खुश नहीं था (मुख्यतः क्योंकि प्रदर्शन बकवास था)। मैंने एक उचित संस्करण बनाया है क्योंकि दुर्भाग्य से मैं इसके लायक अभी तक नहीं देखता हूं। अगले दिनों में मैं अपने ऐप का उपयोग करके कई परीक्षाएं चलाऊँगा और परिणाम और ग्राफ पोस्ट करूंगा ताकि मैं उन लोगों को दिखा सकूं जो पीपी के बारे में मुझे सवाल पूछे और जो लोग इसके साथ ईए बनाने की कोशिश करने की सोच रहे हैं। चीजों को किक करने के लिए मैं सिम्युलेटर कैसे काम करता हूं, समझाऊंगा - और यह समय के लिए मूल पीपी है I सबसे पहले कुल मिलाकर पैरामीटर: फैलता है: यह 1 पीईपी साइकिल पर सेट होता है: कुछ ट्रैकिंग चर (रेडमाइज़र) सहित पुन: रिसेट करने से पहले ये एक चक्र में चलने वाले चक्रों की संख्या हैं: ये चलने के लिए पूर्ण चक्र की संख्या हैं मॉड: 3 (क्लासिक मूल पीपी के लिए 3 पर सेट करें, लेकिन यह 2 से कुछ भी हो सकता है) गेम पैरामीटर: ए, बी 1 और बी 2 नामक 3 गेम हैं। प्रत्येक गेम का अपना ही है: - पुनों में और हानि की मात्रा (पूर्व प्रसार और पोस्ट फैलाव दोनों में) - विन और हानि की मात्रा में कदम (1 से चूक, यह सिम परीक्षण में स्वयं व्याख्यात्मक है) - सक्षमता - Egege किनारे प्रत्येक खेल को अपने उम के किनारे देता है खेलों के संबंध में अधिक गहराई के लिए अन्य स्रोतों की तलाश करें। आउटपुट सिम्युलेटर सभी चक्रों और पुनरावृत्त परिणामों को एक तालिका में (अध्ययन प्रयोजनों के लिए) आउटपुट करता है और तीन अलग-अलग चार्ट भी दिखाता है चार्ट 1 निम्नलिखित सभी पांच गेम और संयोजनों के लिए केवल चरण के परिणाम दिखाता है, जबकि चार्ट 2 इन के लिए पीआईपी परिणाम दिखाता है: 1) पीपी 2) गेम केवल एक 3) गेम बी केवल (बी 1 और बी 2 को उसी मॉडेड नियम का उपयोग करते हुए पीपी) 4) खेल बी 1 केवल 5) बी 2 केवल चार्ट 3 केवल पीपी, गेम ए और गेम बी के लिए कदम के परिणाम दिखाते हैं (अर्थात स्पष्टता प्रयोजनों के लिए क्योंकि गेम बी 2 हमेशा आकाश रॉकेटिंग है) क्योंकि मैं वीबीए का अर्ध-टूटा यादृच्छिक संख्या जनरेटर मैं इस्तेमाल किया मूल्यों की वास्तव में यादृच्छिकता की निगरानी के लिए कई नियंत्रणों को शामिल किया है। नोट करने के लिए महत्वपूर्ण बातें: 1) खेल बी 1 और बी 2 निष्पक्ष होना चाहिए या पीपी काम नहीं करता है। बी 1 और बी 2 निष्पक्ष बनाने के लिए सूत्र है: प्रो (बी 2) (1 - प्रो (बी 1) - Sqr (प्रो (बी 1) - (प्रो (बी 1) प्रो (बी 1))) (1 - (2 प्रो (बी 1) )) 2) ट्रेडिंग के लिए पीपी का उपयोग करना और तोड़ना व्यक्तिगत रूप से कदम और पिप्स का ट्रैकिंग है क्लासिक सिक्का टॉस चरणों के बराबर होता है और एक ही होने वाला पीप, 1 जीत के लिए 1, नुकसान के लिए -1 यह व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। टिप्पणियाँ: पीपी के बारे में ध्यान रखना कुछ। परिभाषा के अनुसार मूल पीपी को दो खोए हुए खेल (गेम ए और गेम बी, जो गेम बी 1 और बी 2 एक साथ मिलते हैं) को दिखाया गया था, एक समग्र जीतने वाली रणनीति बनाने के लिए एक साथ जोड़ा जा सकता है। और बस। जहां तक ​​मैं देख सकता हूं कि यह व्यापार में काम नहीं करेगा क्योंकि हमेशा एक गेम (ज्यादातर बी 2) होगा जो हमेशा पीपी से बेहतर प्रदर्शन करेगी। मुझे लगता है कि चाल को यह देखना है कि पीपी के नियमों को खेल के इस तरह के संयोजन को झुकाया जा सकता है, पीपी का प्रदर्शन किसी भी व्यक्तिगत गेम से बेहतर होगा। अब तक, मेरी राय में, पीपी व्यापार के लिए काम नहीं करेगा, लेकिन मूल पीपी मापदंडों से अलग पैरामीटर का उपयोग करके मैंने कुछ रोचक परिणाम हासिल किए हैं। इसके बारे में कुल मिलाकर, मैं इस नए सिम परिणाम और कुछ स्पष्टीकरण इत्यादि के साथ हर दिन अपडेट कर रहा हूं। चार्ट 1 और 2 का एक नमूना है: बहुत स्पष्ट रूप से आप पीले पीपी लाइन को देख सकते हैं जो चरण चार्ट में सकारात्मक लाभ (चार्ट 1) है लेकिन यह पीप चार्ट (चार्ट 2) में हारता है जून 2008 में शामिल स्थिति: उद्देश्य हां नहीं विषयक नहीं। 11 पद मुझे लगता है कि आपका सही दिशा में शीर्षक है लेकिन मुझे लगता है कि यह आसान नहीं है। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि एसएमजेन्स संशोधित पीपी परीक्षण व्यक्तिगत गेम का परीक्षण नहीं करता है (जहां तक ​​मुझे पता है) और पूरा नहीं हुआ है। एक समग्र सकारात्मक संभावना वाले 3 सिस्टमों के संयोजन से आपको कोई सकारात्मक परिणाम मिल जाएगा, लेकिन इन 3 सिस्टमों के संयोजन से वास्तव में केवल उच्चतम प्रत्याशा प्रणाली का उपयोग करने से आपको कम लाभ मिल सकता है यही कारण है कि एसएमजेन्स संस्करण को अलग-अलग गेम स्तर से तुलना करना पड़ता है। वैसे भी, उम्मीद है कि मैं खुद को यहाँ स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता हूं: ठीक है, मैं मूल पीपी परिभाषित करते हुए सिंक फ्लिपिंग व्यायाम के मुकाबले व्यापार के लिए उपलब्ध समायोज्य मापदंडों में से कुछ अंतरों को समझाना चाहता हूं। कदम बनाम पिप्स क्लासिक मूल पीपी पद्धति, जैसा कि हम जानते हैं, का उपयोग करता है सिक्का फिसल जाता है और इसलिए हम अपने जीत और हानियों को जोड़कर गेम की सफलता की निगरानी करते हैं जो मैं कदम उठाएगा। एक जीत 1 है और एक हानि -1 है। खेल बी के लिए कदमों की ट्रैकिंग महत्वपूर्ण है क्योंकि कदम और मॉडेड (आमतौर पर 3) पर नज़र रखने से पता चलता है कि गेम बी 1 या बी 2 का प्रयोग किया जाता है या नहीं। इसके अलावा, ट्रैकिंग हमें पीढ़ियों के लिए चलने वाले पुनरावृत्तियों की संख्या के लिए अंतिम स्कोर देता है। अब यह अवधारणा दिखाने के लिए ठीक है क्योंकि सिक्का फ्लिपिंग व्यायाम में एक जीत और हानि दोनों मूल्यों में समान हैं (यानी 1 प्रत्येक)। व्यापार में यह कोई अच्छा नहीं है क्योंकि अगर हमने खेल ए, बी 1 और बी 2 को 1: 1 आरआर के साथ रखा था तो हम खेल ए और बी 1 को फेंक देंगे और बी 2 (यह निश्चित रूप से गेम ए के लिए 49 के हिट दर का प्रयोग कर रहे हैं, खेल B2 के लिए 10 खेल बी 1 और 75)। तो यह हमें कहां छोड़ देता है व्यापार में उपयोग के लिए पीपी की जांच का क्या मतलब है अच्छी तरह से दिलचस्प रूप से पर्याप्त पीपी मापदंडों है कि समायोजित और परीक्षण किया जा सकता है बहुत सारे हैं मैं इन के माध्यम से अब जाना होगा और उन्हें सिंक फ्लिपिंग सेटिंग्स की तुलना करें। व्यापारिक लॉट सिक्का में प्रत्येक जीत को हराया जाता है और नुकसान प्रत्येक खेल के लिए समान है, लेकिन व्यापार में हम ये कर सकते हैं। ईजी गेम ए 1 लॉट, गेम बी 1 0.1 लॉट और गेम बी 2 3.0 लॉट्स मेरे सिम में मैं उन्हें डॉलर के रूप में दर्ज करता हूं विन हानि कदम सिग्नल फ्लिपिंग व्यायाम केवल जीत और नुकसान के क्रम में 1 और 1 के लिए अनुमति देता है, लेकिन हम इन्हें जो कुछ भी हम चाहते हैं, उसे बदल सकते हैं जैसे खेल ए विन 1, -1 हार, गेम बी 1 विन 2, -1 हार, गेम बी 2 विन 1, -3 हानि इन चरणों में मॉड के विकल्प और बी 1 और बी 2 के बीच स्विचिंग पर प्रभाव पड़ेगा। यह वास्तविक हिट दरों पर असर नहीं करेगा। बढ़त और फैलता है सिक्का फ्लिपिंग के साथ कोई स्प्रेड नहीं होता है। लेकिन जैसा कि हम सभी व्यापार में जानते हैं, वहां फैल और कमीशन होते हैं, जो हमें तुरंत नकारात्मक प्रत्याशा के करीब खींचती हैं। इस सिम में हम किसी भी स्प्रेड को निर्दिष्ट कर सकते हैं (1 पीईपी चुना है) लेकिन हम किसी भी खेल को हम चाहते हैं एक किनारे दे सकते हैं। किनारे डॉलर में दिया जाता है और यह पैरामीटर प्रत्येक गेम की प्रत्याशा को समायोजित करने के लिए उपयोग किया जाता है। अनुक्रम, चक्र और परिवर्तन ये सिंक फ्लिपिंग व्यायाम के समान हैं, लेकिन ये संक्षेप में उल्लेख के लायक हैं। सिम में हम खेल ए और बी का एक आवर्ती अनुक्रम अधिकतम 5 (उदाहरण के लिए एएएएएबी, एबीबीएबी और इतने पर) का चयन कर सकते हैं। चक्र 1000 के आसपास सेट किए गए हैं और प्रत्येक चलना चक्र की पूर्ण संख्या के होते हैं। प्रत्येक चलना के लिए ट्रैकिंग वेरिएबल्स रीसेट हैं और चार्ट के लिए मान सहेजे गए हैं। मेरे द्वारा चलाए गए अधिकांश सिम में न्यूनतम 1000 चक्र और 500 पुनरावृत्तियों होंगे जो 500 000 खेलों के बराबर होंगे। संभावित उद्देश्य एक छोटी सी आशा थी कि जब मैंने पीपी पर शोध शुरू किया तो नकारात्मक प्रत्याशा के खेल के संयोजन का उपयोग सकारात्मक परिणाम में किया जा सकता था, लेकिन यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है (और मुझे उस एक के लिए मेरी सांस नहीं लेना)। लेकिन नकारात्मक प्रत्याशा या दो या कोई नहीं होने वाले गेमों में से केवल एक ही खेल के बारे में क्या हो सकता है? 3 उम्मीदवारों के साथ सभी 3 गेमों का संयोजन व्यक्तिगत रूप से किसी भी खेल (या यहां तक ​​कि गेम बी में कुल) से बेहतर परिणाम प्रदान करता है। जहां तक ​​मेरी उम्मीदें इस छोटे से व्यायाम की ओर हैं, मुझे कोई नहीं है। मैं कई सार्थक चार्ट और परिणाम पोस्ट कर सकता हूं, जितना मैं कर सकता हूं और जितना जल्दी कर सकता हूं और जब मैं इसे साफ कर दूंगा और इसे और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती हूं, जनवरी 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 86 पद मुझे विश्वास है कि यह व्यापार में इसे लागू करना लगभग असंभव है। पीपी गेम की शर्त पर खेले जाते हैं कि खेल ए, बी 1 और बी 2 की जीतने वाली दर लगातार गारंटी की जाती है। सिक्योरेंस का एक संयोजन अंत में समग्र रूप से जीतने के लिए खेल बी 2 के क्रम में उच्च जीत दर के अजीब का लाभ उठाने के लिए बस खेल रहा है। बेशक यह काम करेगा, यह सब सकारात्मक लाभ कारक के लिए नीचे आते हैं। वास्तविक बाजार निश्चित जीत दर के सिद्धांत से काफी अलग है। कोई रणनीति निरंतर जीत दर को बनाए रख सकती है यह कभी-कभी बेहतर प्रदर्शन करती है, कुछ समय खराब होता है। इसलिए, winlose पूर्वानुमान नहीं है। मैंने पीपी प्रणाली को देखा, उसके परिणाम से, आप देखेंगे कि उसकी समग्र जीत दर (या खरीद या बिक्री) बहुत अधिक है इससे मुझे आश्चर्य होता है कि उनका खेल एक जीत दर वास्तव में मानक पीपी सिस्टम से बेहतर प्रदर्शन है। smjone इतना अविश्वसनीय रूप से अच्छा है कि वह खोने के खेल को चुनने पर चूसना जबरदस्त हंसी। लेकिन जो सिस्टम वह प्रयोग कर रहा है, वह व्यक्तिगत प्रणाली के साथ बहुत अच्छी तरह से किया था, और समग्र संयुक्त पीपी प्रणाली इसलिए बेहतर है। यह मेरा अनुमान है, जब तक कि स्माजोन अन्यथा स्पष्ट नहीं कर सकता रेंजबाउंड ने कहा, यदि आपके पास एक उच्च जीत दर गेम है, और कम जीत दर एक है, तो बाद में एक खेलना मूर्ख होगा। समस्या यह है कि बाजार में बदलाव के कारण हमारी उच्च जीत दर अक्सर कमजोर होती है। तो केवल एकमात्र फायदा व्यापार को खोलने के लिए है, जिसने जीतने का उच्च मौका है, इस तथ्य के आधार पर कि आपका पिछला व्यापार खो व्यापार है तो शायद प्रयोग के दो या तीन अलग-अलग सिस्टम में कुछ योग्यता है। खेल ए के रूप में उच्चतम जीत दर प्रणाली का उपयोग करें, लेकिन हारने वाले गेम के बाद रेसवेकर स्ट्रैडीजी (शाफ़्ट प्रभाव) का उपयोग करें। मुझे लगता है हेजिंग, या कम से कम मौजूदा व्यापार की विपरीत स्थिति को खोलें, इस के साथ काफी उपयोगी है। जिसका मतलब है कि आपको यूएसए के बाहर एक ब्रोकर की आवश्यकता है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। पैराडोक्स पैराडोक्स: एक अध्ययन जून 2008 में शामिल हुआ स्थिति: उद्देश्य हां विषयवत् नहीं। 11 पदों Parrondos Paradox के बारे में सुना (से पीपी के रूप में यहां पर कहा गया है) और यह व्यापार के लिए काम करने के प्रयासों को देखते हुए मैंने इसे जांचने का फैसला किया। एसएम जोन्स एक ईए के साथ आए हैं जो अपने धागे के संशोधित पैराडाडो पैराडाक्स नामक पीपी को लागू करते हैं लेकिन विरोधाभास के साथ-साथ व्यक्तिगत गेम का परीक्षण भी नहीं कर पाते हैं, तो परीक्षा वास्तव में अपूर्ण है। मुझे यह पता है क्योंकि आप अभी भी पीपी का उपयोग कर सकते हैं और सकारात्मक रिटर्न कमा सकते हैं क्योंकि यह सबसे खराब औसत से तीन गेम (अर्थात पीपी सिस्टम के लिए सकारात्मक रिटर्न का मतलब यह नहीं है कि अन्य गेम अलग-अलग रूप से बदतर हैं और उनमें से कुछ बेहतर हैं) । मैंने एक सरल और त्वरित एमएस एक्सेस एप्लीकेशन बनाने का फैसला किया (जो मैं बाद में यहां पोस्ट करूंगा) जो मूल और कॉपर पैरोडोडो विरोधाभास सिमुलेशन को जो भी आप उन्हें देना चाहते हैं, उन्हें चलाने के लिए चलाता है। मैंने एक एक्सेल संस्करण बनाया है लेकिन मैं इसके साथ खुश नहीं था (मुख्यतः क्योंकि प्रदर्शन बकवास था)। मैंने एक उचित संस्करण बनाया है क्योंकि दुर्भाग्य से मैं इसके लायक अभी तक नहीं देखता हूं। अगले दिनों में मैं अपने ऐप का उपयोग करके कई परीक्षाएं चलाऊँगा और परिणाम और ग्राफ पोस्ट करूंगा ताकि मैं उन लोगों को दिखा सकूं जो पीपी के बारे में मुझे सवाल पूछे और जो लोग इसके साथ ईए बनाने की कोशिश करने की सोच रहे हैं। चीजों को किक करने के लिए मैं सिम्युलेटर कैसे काम करता हूं, समझाऊंगा - और यह समय के लिए मूल पीपी है I सबसे पहले कुल मिलाकर पैरामीटर: फैलता है: यह 1 पीईपी साइकिल पर सेट होता है: कुछ ट्रैकिंग चर (रेडमाइज़र) सहित पुन: रिसेट करने से पहले ये एक चक्र में चलने वाले चक्रों की संख्या हैं: ये चलने के लिए पूर्ण चक्र की संख्या हैं मॉड: 3 (क्लासिक मूल पीपी के लिए 3 पर सेट करें, लेकिन यह 2 से कुछ भी हो सकता है) गेम पैरामीटर: ए, बी 1 और बी 2 नामक 3 गेम हैं। प्रत्येक गेम का अपना ही है: - पुनों में और हानि की मात्रा (पूर्व प्रसार और पोस्ट फैलाव दोनों में) - विन और हानि की मात्रा में कदम (1 से चूक, यह सिम परीक्षण में स्वयं व्याख्यात्मक है) - सक्षमता - Egege किनारे प्रत्येक खेल को अपने उम के किनारे देता है खेलों के संबंध में अधिक गहराई के लिए अन्य स्रोतों की तलाश करें। आउटपुट सिम्युलेटर सभी चक्रों और पुनरावृत्त परिणामों को एक तालिका में (अध्ययन प्रयोजनों के लिए) आउटपुट करता है और तीन अलग-अलग चार्ट भी दिखाता है चार्ट 1 निम्नलिखित सभी पांच गेम और संयोजनों के लिए केवल चरण के परिणाम दिखाता है, जबकि चार्ट 2 इन के लिए पीआईपी परिणाम दिखाता है: 1) पीपी 2) गेम केवल एक 3) गेम बी केवल (बी 1 और बी 2 को उसी मॉडेड नियम का उपयोग करते हुए पीपी) 4) खेल बी 1 केवल 5) बी 2 केवल चार्ट 3 केवल पीपी, गेम ए और गेम बी के लिए कदम के परिणाम दिखाते हैं (अर्थात स्पष्टता प्रयोजनों के लिए क्योंकि गेम बी 2 हमेशा आकाश रॉकेटिंग है) क्योंकि मैं वीबीए का अर्ध-टूटा यादृच्छिक संख्या जनरेटर मैं इस्तेमाल किया मूल्यों की वास्तव में यादृच्छिकता की निगरानी के लिए कई नियंत्रणों को शामिल किया है। नोट करने के लिए महत्वपूर्ण बातें: 1) खेल बी 1 और बी 2 निष्पक्ष होना चाहिए या पीपी काम नहीं करता है। बी 1 और बी 2 निष्पक्ष बनाने के लिए सूत्र है: प्रो (बी 2) (1 - प्रो (बी 1) - Sqr (प्रो (बी 1) - (प्रो (बी 1) प्रो (बी 1))) (1 - (2 प्रो (बी 1) )) 2) ट्रेडिंग के लिए पीपी का उपयोग करना और तोड़ना व्यक्तिगत रूप से कदम और पिप्स का ट्रैकिंग है क्लासिक सिक्का टॉस चरणों के बराबर होता है और एक ही होने वाला पीप, 1 जीत के लिए 1, नुकसान के लिए -1 यह व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। टिप्पणियाँ: पीपी के बारे में ध्यान रखना कुछ। परिभाषा के अनुसार मूल पीपी को दो खोए हुए खेल (गेम ए और गेम बी, जो गेम बी 1 और बी 2 एक साथ मिलते हैं) को दिखाया गया था, एक समग्र जीतने वाली रणनीति बनाने के लिए एक साथ जोड़ा जा सकता है। और बस। जहां तक ​​मैं देख सकता हूं कि यह व्यापार में काम नहीं करेगा क्योंकि हमेशा एक गेम (ज्यादातर बी 2) होगा जो हमेशा पीपी से बेहतर प्रदर्शन करेगी। मुझे लगता है कि चाल को यह देखना है कि पीपी के नियमों को खेल के इस तरह के संयोजन को झुकाया जा सकता है, पीपी का प्रदर्शन किसी भी व्यक्तिगत गेम से बेहतर होगा। अब तक, मेरी राय में, पीपी व्यापार के लिए काम नहीं करेगा, लेकिन मूल पीपी मापदंडों से अलग पैरामीटर का उपयोग करके मैंने कुछ रोचक परिणाम हासिल किए हैं। इसके बारे में कुल मिलाकर, मैं इस नए सिम परिणाम और कुछ स्पष्टीकरण इत्यादि के साथ हर दिन अपडेट कर रहा हूं। चार्ट 1 और 2 का एक नमूना है: बहुत स्पष्ट रूप से आप पीले पीपी लाइन को देख सकते हैं जो चरण चार्ट में सकारात्मक लाभ (चार्ट 1) है लेकिन यह पीप चार्ट (चार्ट 2) में हारता है जून 2008 में शामिल स्थिति: उद्देश्य हां नहीं विषयक नहीं। 11 पद मुझे लगता है कि आपका सही दिशा में शीर्षक है लेकिन मुझे लगता है कि यह आसान नहीं है। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि एसएमजेन्स संशोधित पीपी परीक्षण व्यक्तिगत गेम का परीक्षण नहीं करता है (जहां तक ​​मुझे पता है) और पूरा नहीं हुआ है। एक समग्र सकारात्मक संभावना वाले 3 सिस्टमों के संयोजन से आपको कोई सकारात्मक परिणाम मिल जाएगा, लेकिन इन 3 सिस्टमों के संयोजन से वास्तव में केवल उच्चतम प्रत्याशा प्रणाली का उपयोग करने से आपको कम लाभ मिल सकता है यही कारण है कि एसएमजेन्स संस्करण को अलग-अलग गेम स्तर से तुलना करना पड़ता है। वैसे भी, उम्मीद है कि मैं खुद को यहाँ स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता हूं: ठीक है, मैं मूल पीपी परिभाषित करते हुए सिंक फ्लिपिंग व्यायाम के मुकाबले व्यापार के लिए उपलब्ध समायोज्य मापदंडों में से कुछ अंतरों को समझाना चाहता हूं। कदम बनाम पिप्स क्लासिक मूल पीपी पद्धति, जैसा कि हम जानते हैं, का उपयोग करता है सिक्का फिसल जाता है और इसलिए हम अपने जीत और हानियों को जोड़कर गेम की सफलता की निगरानी करते हैं जो मैं कदम उठाएगा। एक जीत 1 है और एक हानि -1 है। खेल बी के लिए कदमों की ट्रैकिंग महत्वपूर्ण है क्योंकि कदम और मॉडेड (आमतौर पर 3) पर नज़र रखने से पता चलता है कि गेम बी 1 या बी 2 का प्रयोग किया जाता है या नहीं। इसके अलावा, ट्रैकिंग हमें पीढ़ियों के लिए चलने वाले पुनरावृत्तियों की संख्या के लिए अंतिम स्कोर देता है। अब यह अवधारणा दिखाने के लिए ठीक है क्योंकि सिक्का फ्लिपिंग व्यायाम में एक जीत और हानि दोनों मूल्यों में समान हैं (यानी 1 प्रत्येक)। व्यापार में यह कोई अच्छा नहीं है क्योंकि अगर हमने खेल ए, बी 1 और बी 2 को 1: 1 आरआर के साथ रखा था तो हम खेल ए और बी 1 को फेंक देंगे और बी 2 (यह निश्चित रूप से गेम ए के लिए 49 के हिट दर का प्रयोग कर रहे हैं, खेल B2 के लिए 10 खेल बी 1 और 75)। तो यह हमें कहां छोड़ देता है व्यापार में उपयोग के लिए पीपी की जांच का क्या मतलब है अच्छी तरह से दिलचस्प रूप से पर्याप्त पीपी मापदंडों है कि समायोजित और परीक्षण किया जा सकता है बहुत सारे हैं मैं इन के माध्यम से अब जाना होगा और उन्हें सिंक फ्लिपिंग सेटिंग्स की तुलना करें। व्यापारिक लॉट सिक्का में प्रत्येक जीत को हराया जाता है और नुकसान प्रत्येक खेल के लिए समान है, लेकिन व्यापार में हम ये कर सकते हैं। ईजी गेम ए 1 लॉट, गेम बी 1 0.1 लॉट और गेम बी 2 3.0 लॉट्स मेरे सिम में मैं उन्हें डॉलर के रूप में दर्ज करता हूं विन हानि कदम सिग्नल फ्लिपिंग व्यायाम केवल जीत और नुकसान के क्रम में 1 और 1 के लिए अनुमति देता है, लेकिन हम इन्हें जो कुछ भी हम चाहते हैं, उसे बदल सकते हैं जैसे खेल ए विन 1, -1 हार, गेम बी 1 विन 2, -1 हार, गेम बी 2 विन 1, -3 हानि इन चरणों में मॉड के विकल्प और बी 1 और बी 2 के बीच स्विचिंग पर प्रभाव पड़ेगा। यह वास्तविक हिट दरों पर असर नहीं करेगा। बढ़त और फैलता है सिक्का फ्लिपिंग के साथ कोई स्प्रेड नहीं होता है। लेकिन जैसा कि हम सभी व्यापार में जानते हैं, वहां फैल और कमीशन होते हैं, जो हमें तुरंत नकारात्मक प्रत्याशा के करीब खींचती हैं। इस सिम में हम किसी भी स्प्रेड को निर्दिष्ट कर सकते हैं (1 पीईपी चुना है) लेकिन हम किसी भी खेल को हम चाहते हैं एक किनारे दे सकते हैं। किनारे डॉलर में दिया जाता है और यह पैरामीटर प्रत्येक गेम की प्रत्याशा को समायोजित करने के लिए उपयोग किया जाता है। अनुक्रम, चक्र और परिवर्तन ये सिंक फ्लिपिंग व्यायाम के समान हैं, लेकिन ये संक्षेप में उल्लेख के लायक हैं। सिम में हम खेल ए और बी का एक आवर्ती अनुक्रम अधिकतम 5 (उदाहरण के लिए एएएएएबी, एबीबीएबी और इतने पर) का चयन कर सकते हैं। चक्र 1000 के आसपास सेट किए गए हैं और प्रत्येक चलना चक्र की पूर्ण संख्या के होते हैं। प्रत्येक चलना के लिए ट्रैकिंग वेरिएबल्स रीसेट हैं और चार्ट के लिए मान सहेजे गए हैं। मेरे द्वारा चलाए गए अधिकांश सिम में न्यूनतम 1000 चक्र और 500 पुनरावृत्तियों होंगे जो 500 000 खेलों के बराबर होंगे। संभावित उद्देश्य एक छोटी सी आशा थी कि जब मैंने पीपी पर शोध शुरू किया तो नकारात्मक प्रत्याशा के खेल के संयोजन का उपयोग सकारात्मक परिणाम में किया जा सकता था, लेकिन यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है (और मुझे उस एक के लिए मेरी सांस नहीं लेना)। लेकिन नकारात्मक प्रत्याशा या दो या कोई नहीं होने वाले गेमों में से केवल एक ही खेल के बारे में क्या हो सकता है? 3 उम्मीदवारों के साथ सभी 3 गेमों का संयोजन व्यक्तिगत रूप से किसी भी खेल (या यहां तक ​​कि गेम बी में कुल) से बेहतर परिणाम प्रदान करता है। जहां तक ​​मेरी उम्मीदें इस छोटे से व्यायाम की ओर हैं, मुझे कोई नहीं है। मैं कई सार्थक चार्ट और परिणाम पोस्ट कर सकता हूं, जितना मैं कर सकता हूं और जितना जल्दी कर सकता हूं और जब मैं इसे साफ कर दूंगा और इसे और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती हूं, जनवरी 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 86 पद मुझे विश्वास है कि यह व्यापार में इसे लागू करना लगभग असंभव है। पीपी गेम की शर्त पर खेले जाते हैं कि खेल ए, बी 1 और बी 2 की जीतने वाली दर लगातार गारंटी की जाती है। सिक्योरेंस का एक संयोजन अंत में समग्र रूप से जीतने के लिए खेल बी 2 के क्रम में उच्च जीत दर के अजीब का लाभ उठाने के लिए बस खेल रहा है। बेशक यह काम करेगा, यह सब सकारात्मक लाभ कारक के लिए नीचे आते हैं। वास्तविक बाजार निश्चित जीत दर के सिद्धांत से काफी अलग है। कोई रणनीति निरंतर जीत दर को बनाए रख सकती है यह कभी-कभी बेहतर प्रदर्शन करती है, कुछ समय खराब होता है। इसलिए, winlose पूर्वानुमान नहीं है। मैंने पीपी प्रणाली को देखा, उसके परिणाम से, आप देखेंगे कि उसकी समग्र जीत दर (या खरीद या बिक्री) बहुत अधिक है इससे मुझे आश्चर्य होता है कि उनका खेल एक जीत दर वास्तव में मानक पीपी सिस्टम से बेहतर प्रदर्शन है। smjone इतना अविश्वसनीय रूप से अच्छा है कि वह खोने के खेल को चुनने पर चूसना जबरदस्त हंसी। लेकिन जो सिस्टम वह प्रयोग कर रहा है, वह व्यक्तिगत प्रणाली के साथ बहुत अच्छी तरह से किया था, और समग्र संयुक्त पीपी प्रणाली इसलिए बेहतर है। यह मेरा अनुमान है, जब तक कि स्माजोन अन्यथा स्पष्ट नहीं कर सकता रेंजबाउंड ने कहा, यदि आपके पास एक उच्च जीत दर गेम है, और कम जीत दर एक है, तो बाद में एक खेलना मूर्ख होगा। समस्या यह है कि बाजार में बदलाव के कारण हमारी उच्च जीत दर अक्सर कमजोर होती है। तो केवल एकमात्र फायदा व्यापार को खोलने के लिए है, जिसने जीतने का उच्च मौका है, इस तथ्य के आधार पर कि आपका पिछला व्यापार खो व्यापार है तो शायद प्रयोग के दो या तीन अलग-अलग सिस्टम में कुछ योग्यता है। खेल ए के रूप में उच्चतम जीत दर प्रणाली का उपयोग करें, लेकिन हारने वाले गेम के बाद रेसवेकर स्ट्रैडीजी (शाफ़्ट प्रभाव) का उपयोग करें। मुझे लगता है हेजिंग, या कम से कम मौजूदा व्यापार की विपरीत स्थिति को खोलें, इस के साथ काफी उपयोगी है। जिसका मतलब है कि आपको यूएसए के बाहर एक ब्रोकर की आवश्यकता है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। विरोधाभास प्रणाली फिर, अंतिम स्पष्टीकरण के रूप में, इन चित्रों में 757 के बाद से, एएमए उन दोनों में प्रतिरोध के रूप में अभिनय कर रहा है, चूंकि ROMAR का समर्थन है लेकिन एएमए चक्र और उसके बाद से यह बैंगनी के ऊपर रहता है (लेकिन हम तस्वीरों में क्रॉस को देख नहीं सकते हैं, यह मेरी पिछली मोमबत्तियों में हुआ है), यह सही विदेशी मुद्रा आंकड़ा है 7 एम्पडी 1454124832 विदेशी मुद्राएक्सैटाटाटामा 8 एम्पडी 1454124860 और वास्तव में, स्पष्टीकरण के लिए बहुत कुछ धन्यवाद और मेरा मानना ​​है कि आप कह रहे हैं कि दोनों तस्वीरों में दोनों ईएमए प्रतिरोध कर रहे हैं। उनके साथ जुड़े लेबलिंग 2 एएमए बताते हुए गलत हैं समर्थन। मैं भ्रम को देख सकता हूँ मैंने शुक्रवार के अंत से पहले व्यापार को बंद कर दिया, या तो जीत या इस प्रविष्टि को खोना बुरा था: मैंने एच 1, एच 2, एच 2, दोनों पर रोमर के खिलाफ लंबे समय से प्रवेश किया, मोमबत्ती अपरिवर्तनीय ऊपर नहीं खड़ा था, स्लीपेज का जोखिम अधिक था। मुझे तय करना है कि बाजार में क्या करना है, विशेष रूप से, 61.8 एफआईएच एच 2 प्रतिरोध पर हमें डीबीएसएआर के संकेत के रूप में डाउनट्रेन्ड पर वापस लौटने के लिए संकेत दिया गया था मैंने मोमबत्ती पर एच 1 में प्रवेश किया, सफेद सफ़ेद बैंगनी समेकन, मोमबत्ती ईएमए नीचे खोला गया। कुछ ही मिनटों की प्रतीक्षा करते हुए एएमए अलर्ट पॉप-अप को मैंने मोमबत्ती दर्ज करने से पहले ही पॉप-अप किया था। एक बात यह है कि एक तथ्य यह है कि लोगों को जो कहां चुने जाने वाली सुनवाई कहते हैं यह विशेष रूप से व्यापारियों को पढ़ने के लिए भी लागू होता है वे केवल उनको पढ़ते हैं और बाकी को भूल जाते हैं तो चलो एक क्षण ले और अपने व्यापार के बारे में बात करें। इस व्यापार को दो उद्देश्यों के साथ क्या करना बुरा है 1. परवलयिक 2. एसएआर आपने उन दोनों के विरुद्ध पूरी तरह से प्रवेश किया है: जिसे काउंटर-ट्रेडिंग कहा जाता है क्योंकि बाजार आपके प्रवेश के साथ एकीकरण में था, उस समय केवल प्रविष्टि के लिए एकमात्र विकल्प एसएआर के साथ परोलॉलिक के लिए 40 पिप्स नीचे जा रहे थे। यह सभी के लिए है - व्यापारियों ने एसएआर को सही ढंग से उपयोग नहीं किया है एसएआर का प्रयोग सही ढंग से परवलयिक के साथ किया जाता है इस व्यापारियों के प्रवेश चार्ट के साथ एक उदाहरण है एसएआर डीबी से अलग हो गया और प्रवेश करने के लिए बैंगनी के दूसरी तरफ परवलयिक के साथ संलग्न हो गया। नीचे की पंक्ति - एसएआर और परभौलिक समेकन में सभी प्रविष्टियों के लिए एक साथ मिलकर काम करता है और प्रवृत्तियों में रिट्रेन्स भी होता है। आपके पास प्रवृत्तियों में कोई भी समय होता है, तो आपके पास प्रवृत्ति में डीबीएसएआर दोनों होंगे एक बार जब आप बैंगनी के दूसरी तरफ वापस खींचते हैं, और परभॉलिक के लिए जा रहे हैं, तो आपको एसएआर डीबी से अलग होगा और ट्रॉबिल में परवलयिक (एसएआर - कोट स्टेप एंड रिवर्सजेक्ट) से जुड़ा होगा। कम से कम आपने अपनी गलती को पहचान लिया और वह अच्छा है कबूतर - विदेशी मुद्रा ट्रेनर

No comments:

Post a Comment