Wednesday 7 February 2018

Ninjatrader - renko चार्ट - विदेशी मुद्रा के लिए


ट्रेडिंग रेन्को मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम। 1,367 डाकः यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू हुई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि रेनोको को व्यापार करने के लिए रेनोको स्क्रिप्टलेट को लिखने के लिए धीरे-धीरे चौथा से ध्यान केंद्रित किया गया था, इसलिए इसे अधिक उचित लगता है यहां। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह उन अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो आप कर रहे हैं और जो साझा करना चाहते हैं। ये है कि इन दिनों मैं क्या कर रहा हूं: चार्ट पर क्षैतिज रेखाएँ मानक धुरी अंक हैं - बीमार इंडी इम को जल्द से जल्द इस्तेमाल करते हैं (या आप अपनी पसंद में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं)। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ओल्ड बेंजामिन सही मई 2006 में शामिल था स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 पोस्ट जिन लोगों को पता नहीं है कि रेनको क्या है, यहां एक अच्छी व्याख्या है: और यहां पिवोट पॉइंट का मूल विवरण है यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू की गई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि धीरे-धीरे कोप्टो से ध्यान केंद्रित करने के लिए एक लिखता है रेनोको रेनकोकोट को व्यापार करने के लिए क्वोट्व की तरफ तो यह बहुत उपयुक्त लगता है। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो शायद नहीं। मैं जानता हूं कि कैसे रेनको के साथ व्यापार करना है लेकिन मेटाट्रेडर में इसका इस्तेमाल करने का कोई विकल्प नहीं है इसलिए मैं सूचक के बाद पोस्ट कर सकता हूं। सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट खुशी है कि एक रेनको धागा है। मैं अकेला महसूस कर रहा था यहाँ यह व्यापार। मैं इसे प्यार करता हूं, मैंने सभी प्रकार की चीजों को बिगाड़ दिया है और कारोबार किया है, लेकिन इंतजार और रोकने के नुकसान का समायोजन करने के मामले में मैं बहुत अनुशासित नहीं था, लेकिन वास्तव में रेनको ने मुझे इस काम में मदद की है। मैं एक 5 पाइप का उपयोग कर रहा हूँ, मूल्य लड़ाई, आईई के लिए देखो। एचएचएस एचएल एलएचएसएलएस इत्यादि। और फिर मैंने एक बॉलिंजर बैंड में फेंक दिया जहां मिडलाइन को 20 पर सेट किया गया है, जो मुझे लगता है कि सबसे अधिक है, लेकिन निंजा पर यह 14 पर सेट था। मैं मूल्य कार्रवाई के साथ-साथ चल रहा हूं, लेकिन इसके साथ मिलकर काम करता हूं बीबी की मिडलाइन बंद एक अच्छा उछाल जैसा कि आप नीले ऊर्ध्वाधर लाइनों के साथ चार्ट में देखते हैं मैं 1-1 पर आरआर रखता हूं ठीक है मैं एक से एक के लिए जाते हैं, लेकिन कभी-कभी लाभ में मैं कुछ 8 पिप्स पर फिर से 12 को मापता हूं और आखिरी कुछ के साथ एक धावक के लिए शूट करता हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट ओह, और मैं दो सेट स्टॉच का उपयोग करता हूं, कोई वास्तविक कारण नहीं। मैं एक फास्ट 8,3,3 पर और 12,3,3 पर धीमी गति से सेट करता हूं और बस उन्हें एक साथ लाइन में देखना पसंद करता हूं जो अपने लिए दोहरे पुष्टिकरण की बाधाओं में मदद करता है मैं फैंसी संकेतक या ईए का उपयोग न करें बस स्टॉच के साथ व्यापार renko और बीबी मई 2006 स्थिति में शामिल: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 डाक इस लिंक पर जाएं: और सरल निर्देशों का पालन करें। मैं इसे बिना किसी समस्या (और भी प्रोग्रामिंग में बहुत छोटा हिस्सा) के साथ उपयोग करता हूं। एकमात्र ज्ञात बग तब होती है जब उपयोगकर्ता 1 पाइप ब्लॉकों को ShowWicks के साथ सही उपयोग करने का प्रयास करता है। यदि आप 1 पाइप ब्लॉकों चाहते हैं, तो उपयोगकर्ता चर ShowWicks को झूठी सेट करना सुनिश्चित करें। निष्पादन योग्य के लिए 30 यूरो की लागत वाली वाणिज्यिक रेनको स्क्रिप्ट भी है। आप इसे Google कर सकते हैं और इसे ढूंढ सकते हैं Ive भी बेयर-हड्डियों पिवोट प्वाइंट इंडी (इंटरनेट पर डाउनलोड हजारों में से एक) से जुड़ा हुआ है। यदि आपको कोई समस्या मिलती है तो मुझे बताएं मैं मेटा के प्रशंसक नहीं था इसलिए मैं निंजा ट्रेडर्स का उपयोग करता हूं, इसकी मुफ्त में चार्टिंग और निष्पादन के लिए जीएफटी। मैंने पहले 10-20 पाइप रेंको का उपयोग किया है लेकिन मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से मैं पैतृकता नहीं है मेरे व्यक्तित्व 5 पाइप के लिए बेहतर है renko। मुझे अपने धागे में उन लोगों के साथ साझा करना और योगदान देना पसंद है, जैसे हम आपके साथ लू के साथ ठीक करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यदि आप चाहते हैं कि यह कड़ाई से उच्च रेनको पर्वतमाला या कुछ के लिए जो कुछ भी काम करता है तो हम सब सीख और चर्चा कर सकें, बस मुझे बताएं कृपया जो कुछ भी आप सफलतापूर्वक उपयोग करते हैं उसे पोस्ट करने में संकोच न करें। Thats क्या धागा के लिए यहाँ है मैं पहली बार कोनो चार्ट में सी 4 और नाइट्रो से आया था। उनकी सादगी और दिशात्मक भ्रम दूर करने की क्षमता शानदार थी। मुझे खुशी है कि renko व्यापार के लिए एक स्वतंत्र धागा है मैं अन्य धागे से अधिकतर संकेतकों के बिना, शुद्ध रीन्को का व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अक्सर एसटीएलपी के बारे में मेरे आराम स्तर के लिए कीमत बहुत अधिक हो जाती है। केवल एक चीज जो मैं सोच सकती हूं वो है कि कम अस्थिर जोड़े जैसे ईयू, एयू, एउफ इत्यादि के लिए, एक 5 पिप रेन्को की जरूरत होती है, और ईज, जीजे, जीयू, 10 पीपी रेन्को जैसे अस्थिर जोड़े के लिए आवश्यक है। मैं इस धागे में उल्लिखित स्टॉच का उपयोग करता हूं, जो 12 3 3 और 8 3 3 हैं और उन्हें अप लाइन के ऊपर स्थित है। यह मेरे लिए काम कर रहा था मुझे बकवास से बाहर रखने के लिए सी 4 नाइट्रो देखने के बाद टीपी और एसएल के लिए कड़ी मेहनत की वजह से, आरआर वहाँ बहुत अच्छा नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपके पास एक उच्च जीत दर है तो इसका ठीक है। लेकिन मुझे न मानना ​​है कि 1 हारे हुए होने से 4 विजेताओं का सफाया हो गया है। मैं जो भी करता हूं, उसमें एटियल स्टॉप लॉस 3 सलाखों से मैं 15 पिप्स (मैं सभी जोड़ों के लिए 5 पाइप रेन्को का उपयोग करता हूं) को छोड़ देता हूं, उदाहरण के लिए, यहां 3 पिप रेन्को है I इसलिए मैं एक 15 पीपी टीपी का इस्तेमाल करता हूं ताकि इसे एक से एक बना सकें और सभी प्रारंभिक जैसे ही मैं व्यापार में मिलता है, 15 के स्टॉप लॉस के मामले में मेरे पास तत्काल 15 पिप्स टंकता है। दूसरे के रूप में व्यापार मेरे पक्ष में हर 5 pips के लिए मेरे पक्ष में ले जाता है मैं रोक अप स्थानांतरित मैं बहुत सारे व्यापार करता हूं, इसलिए मैं तीसरे स्थान पर हूं। तो सबसे पहले एक 8-10 पिप्स का है, फिर कुछ और फिर दूसरा और फिर जैसे ही स्टॉप को तोड़ने की बात आती है, तब भी मैं आखिरी तीसरे रन को बड़ी चालें हासिल करने देता हूं। लेकिन आम तौर पर जिस तरह से मैं इसे प्रबंधित करता हूं वह आरआर 1-1 या कभी-कभी बेहतर रहता है। चूंकि मैं कभी-कभी शायद ही कभी तुरन्त बंद कर देता हूं अगर मैं अपने पहले 10 पाइप लक्ष्य से बाहर निकलता हूं और अभी भी कुछ पकड़ रहा हूं और कीमत की कार्रवाई खट्टा दिखती है तो मैं इसे सब से बाहर निकाल सकता हूं। बस एक भावना, कभी-कभी सही कभी कभी गलत होती है लेकिन कोई लाभ एक अच्छा लाभ होता है। इस तरह से मुझे एक अच्छा व्यापार में रखता है मुझे एक संभावित व्यापार से बाहर निकल जाता है, और जिन लोगों को मैं इसके लिए तैयार करता हूं I लेकिन यह है कि मैंने पिछले 10 सालों से अपने एसएलटीपीडी की रचना कैसे की है, जिसका मैंने सचमुच अलग-अलग विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों पर 1,000 रुपये और 1,000 रुपये का खर्च किया है। अपने विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम पर अपना हाथ लेने के बाद आपको अपने मेहनत से अर्जित धन का एक और पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है मैंने अंततः एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विकसित की है जो आपको और किसी को भी जो कि मेरी सरल व्यापारिक विधियों का पालन करने के लिए जानेंगे कैसे जानें शून्य संकेतकों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए हाँ, मैंने कहा कि शून्य सूचक I ने व्यक्तिगत रूप से इस विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को बनाया और बनाया है। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार विधि किसी भी प्रकार के विदेशी मुद्रा व्यापारी को फिट करने के लिए पूरी तरह से समायोज्य है I मैं आपके विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करके अपने व्यापारिक व्यक्तित्व को फिट करने के लिए एक कस्टम व्यापारिक दृष्टिकोण विकसित करने में सहायता कर सकता हूं। यदि आप एक आकार से थक चुके हैं तो सभी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियां फिट हैं। पढ़ते रहिये। मैंने 100 के विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ काम किया है ज्यादातर व्यापारियों 2 कारणों से असफल हो जाते हैं: 1. उनमें व्यापारिक बढ़त या एक लाभदायक व्यापार प्रणाली की कमी है। 2. अनुशासन की कमी। क्या आपके पास एक सरल और प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सीखने के लिए अनुशासन है यदि ऐसा है तो खरीदें अब खरीदें बटन को क्लिक करें जैसे ही मुझे आपका क्रेडिट कार्ड या पेपैल के माध्यम से भुगतान मिलता है, आपको इंस्टेंट डाउनलोड लिंक प्राप्त होगा। शायद आप विदेशी मुद्रा के लिए नया हों या आप कुछ वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं चाहे आप एक नौसिख़ या अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं, मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सरल और आसानी से पालन करना है निम्नलिखित 2 तस्वीरों पर एक नज़र डालें: चार्ट 1 - सामान्य कैंडलस्टिक चार्ट चार्ट 2 - विदेशी मुद्रा रीन्को चार्ट जो चार्ट व्यापार करना आसान दिखता है दोनों चार्ट उसी जानकारी को बुधवार 24 अगस्त 2011 से शुक्रवार 26 अगस्त, 2011 के बीच USDCAD मुद्रा जोड़ी का प्रतिनिधित्व करते हैं। अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें: चार्ट में मेरा व्यापार कहां से दर्ज और बाहर निकल सकता है 1 मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम आपको सिर्फ़ सिखाना होगा और आपको दोनों ट्रेडों को बेचने और ट्रेडों को बेचने के लिए एक बहुत विशिष्ट सेटअप दिखाएगा। ये विशिष्ट व्यवस्थाएं दोनों लाल और हरे रंग के रेन्को बार का उपयोग करती हैं। आप किसी मुद्रा युग्म, किसी भी समय सीमा, दिन रात के किसी भी समय व्यापार कर सकते हैं। चार्ट 3 - एमएसीडी के साथ कैंडलस्टिक चार्ट जैसा कि आप चार्ट 3 में एक डिफ़ॉल्ट एमएसीडी के साथ देख सकते हैं, पीएसी हलकों में एमएसीडी क्रोससोवर मूल्य के ऊपर या नीचे एक बड़ी चाल के बाद होते हैं। वास्तव में, मूल्य चार्ट पर पीले हलकों की अधिक संभावना व्यापार प्रविष्टि दर्शाती है अगर आप व्यापार प्रविष्टि के लिए एमएसीडी क्रॉसओवर पर भरोसा करते थे। आप बस बड़ी कीमत चाल के अधिकांश याद करते हैं। एमएसीडी क्रॉसओवर एक ठंड संकेतक हैं। तो आपको इस परिदृश्य में एक सवाल पूछना होगा प्रश्न: यदि मैं अपना व्यापार बंद करना चाहता हूं, तो मैं अपना स्टॉप लॉस कहां रख सकता हूं और चार्ट पर तार्किक अर्थ कैसे बना सकता हूं, अगर मैं लॉगऑनिंग संकेतकों का इस्तेमाल कर रहा हूं तो रोकें संकेतक का उपयोग कर बंद करें मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम कैसे करता है व्यापार आसान बनाने के लिए विदेशी मुद्रा आसान बनाओ मैं आपको सिखाता हूँ मेरा बहुत ही स्वयं की खरीद सेटअप और बेचने सेटअप सिर्फ renko चार्ट का उपयोग कर। शून्य संकेतक एक खरीद या बेचने का संकेत दोनों लाल और हरे रंग का विदेशी मुद्रा रीको बार के एक विशिष्ट अनुक्रम द्वारा दर्शाया जाता है। आप स्वचालित रूप से हर हरा बॉक्स को ग्रहण नहीं कर सकते हैं एक खरीद संकेत है या हर लाल बॉक्स एक बेच संकेत है। मेरा फॉरेक्स रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम इस समस्या को हल करता है यह आपको एक सिग्नल और एक बिकने वाला संकेत दोनों के लिए लाल और हरे रंग का विदेशी मुद्रा रीन्को बार का एक बहुत विशिष्ट संयोजन दिखाता है और सिखाता है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार के अवसरों को खोजने के लिए इन फॉरेक्स रेन्को बार का उपयोग करने के संदर्भ को सीखेंगे। मैं बहुत वर्णनात्मक पाठ के साथ स्पष्ट रूप से सचित्र पूर्ण रंग चित्रों का उपयोग करता हूं मैं आपको दिखाता हूं कि रीकेको सलाखों का आकार और किस समय के फ्रेम 3 विभिन्न प्रकार के विदेशी मुद्रा व्यापारियों स्लैपर, स्विंग ट्रेडर्स और स्थिति व्यापारी के लिए सबसे अच्छा काम करता है। मेरा विदेशी मुद्रा Renko चार्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम अच्छी तरह से लिखित है और किसी को भी ASAP आरंभ करने की इजाजत देगी। यह आपके लिए 15 मिनट का समय लेगा, मेरा पूरा रंग मैनुअल और अन्य 15 मिनट में एक रीन्को ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म स्थापित करने के लिए डाउनलोड करें (यदि आपका वर्तमान ब्रोकर Renko चार्ट का समर्थन) वहाँ कई व्यापारिक प्लेटफार्म हैं जो renko बार का समर्थन करते हैं ताकि आपका वर्तमान दलाल पहले से उनका समर्थन कर सके। अगर नहीं, तो कुछ लोकप्रिय श्रेणियों में टेलीट्रैडर, निंजा ट्रेडर्स और एमटी 4 शामिल हैं। कृपया ध्यान दें कि मैं आपको पूरी तरह से रेनको रणनीति प्रदान करता हूं लेकिन संभवत: सभी विभिन्न ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स का समर्थन नहीं कर सकता है, इसलिए यदि आपके चार्ट को स्थापित करने के लिए कोई प्लेटफ़ॉर्म विशिष्ट प्रश्न है तो आपको उस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए तकनीकी सहायता से संपर्क करना होगा। अतः, क्या आपको लगता है कि आप अपने विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट्स एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सीखने में 30 मिनट खर्च कर सकते हैं खरीदने के लिए अब खरीदें बटन पर क्लिक करें जैसे ही मैं पेपैल या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से आपका भुगतान प्राप्त करता हूं, आप तुरन्त मेरा विदेशी मुद्रा रेनको चार्ट डाउनलोड कर सकेंगे एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम

No comments:

Post a Comment