Wednesday 21 March 2018

गिल्ड - युद्ध -2- रेंजर - भग्न - विदेशी मुद्रा


हैलो, हर कोई इमा यशायाह कार्टराईट, गिल्ड वॉर्स 2 पर लीड डिज़ाइनर फ्रैक्टल डंजने में दो आगामी परिवर्तनों के बारे में मैं आप से बात करना चाहता हूं: पुनः कनेक्ट और पार्टी-स्तरीय सुधार वर्तमान में, यदि किसी पार्टी के सदस्य फ्रैक्टल कालकोठरी चलाने से डिस्कनेक्ट हो जाते हैं, तो वे फिर से जुड़ने में असमर्थ होते हैं, जिससे उस खिलाड़ी और उनकी पार्टी के लिए कई समस्याएं हो सकती हैं। हमारी नई प्रणाली उन खिलाड़ियों को अनुमति देगी जो अपनी पार्टी से फिर से कनेक्ट करने के लिए डिस्कनेक्ट और वापस तहखाने में कूदते हैं। हम निश्चित रूप से समझते हैं कि इस स्थिति में निराशाजनक कैसे हो सकता है, और इस सुधार पर देरी के लिए माफी मांगना चाहूंगा। हमने पार्टी स्तर के प्रतिबंधों के तरीके में भी कुछ बदलाव किए हैं। वर्तमान में, जो खिलाड़ी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं वे पार्टी में सबसे कम फ्रैक्टल स्तर तक ही सीमित हैं। इससे कम फ्रैक्टल-स्तरीय खिलाड़ियों के लिए दलों को खोजने में मुश्किल होती है, इसलिए हमने किसी भी भग्न स्तर के खिलाड़ियों को समूह बनाने की अनुमति देने के लिए पार्टी स्तर के प्रतिबंधों को संशोधित किया। पार्टी सृजन में, खिलाड़ी पार्टी में सबसे अधिक भग्न स्तर तक किसी भी भग्न स्तर को चुन सकते हैं। फ्रैक्टल रन पूरा होने पर, चुने हुए फ्रैक्टल स्तर से समान या कम के सभी खिलाड़ियों के अपने फ्रैक्टल स्तर को एक की वृद्धि होगी। चुने हुए भग्न स्तर के ऊपर सभी खिलाड़ी कर्म प्राप्त करेंगे, लेकिन उनके भग्न स्तर में वृद्धि नहीं होगी। फ्रैक्टल से पुरस्कार खिलाड़ियों के व्यक्तिगत इनाम स्तर पर आधारित होगा जब तक इनाम का स्तर चुने हुए भग्न स्तर से बराबर या उससे कम है। उदाहरण के लिए: प्लेयर 1 (फ्रैक्टल लेवल 2) प्लेयर 2 (फ्रैक्टल लेवल 21) प्लेयर 3 (फ्रैक्टल लेवल 21) प्लेयर 4 (फ्रैक्टल लेवल 21) प्लेयर 5 (फ्रैक्टल लेवल 53) प्लेयर 2 पार्टी बनाता है और फ्रैक्टल लेवल को 21 , और पार्टी तीन फ्रैक्टल को हरा करने के लिए चला जाता है। प्लेयर 1 (फ्रैक्टल लेवल 3) प्लेयर 2 (फ्रैक्टल लेवल 22) प्लेयर 3 (फ्रैक्टल लेवल 22) प्लेयर 4 (फ्रैक्टल लेवल 22) प्लेयर 5 (अभी भी फ्रैक्टल स्तर 53, लेकिन कर्म को प्राप्त करने के बाद फ्रैक्टल-स्तरीय परिणाम यहां दिए गए हैं सहायता के लिए) लक्ष्य सभी को एक साथ खेलने के लिए और सभी के लिए कम प्रतिबंधात्मक बनाने की अनुमति देना है। हम जनवरी के अंत में इन दो विशेषताओं को जहाज करने की योजना बना रहे हैं। सर्क एपिसोड 4 के सिर खेलने के लिए शुक्रवार 7 फरवरी से शुरू होता है 31 जनवरी से 8 फरवरी तक, गिल्ड युद्धों में 50 से अधिक बचाओ 2: कांटे का दिल पहली गिल्ड युद्धों की खोज 2 विस्तारप्रदर्शित भग्न बिल्ड प्रकाशित किया गया था 28 दिसंबर 2012 - 09:28 प्रधानमंत्री एक्सएहॉर्न और एक मिश्रित समूह में शॉर्टबोवा शायद एक रेंजर के लिए सबसे अच्छा हथियार हैं कुल्हाड़ी एक रेंजर को एक दूरी पर रहने की अनुमति देता है जो लगभग हमेशा एक अच्छी बात है सींग में जंगली की कॉल के साथ खेल का एक सबसे अच्छा कौशल है। एक शर्त बनाने के लिए हंटर कॉल एक जादूगर भी हो सकता है मैं लंगड़ा को काफी निराश करता हूं विशेषकर उन समूहों में जो पॉइंट रिक्त से नफरत करते हैं और बैराज क्षति के लिए एक ज्वार की तरह है। सभी शॉर्टबो कौशल समूह के अनुकूल हैं और चूंकि अधिकांश समूहों को लंबे समय तक लम्बो बंद हो जाता है, इसलिए अधिकांश समय सीमा के गुणों को खो देता है, जबकि शॉर्टबो का झंडे या तो एक बोनस या कॉन्सि के लिए फ्लैट का भयानक है। जब मैं लक्ष्य का सामना करना पड़ रहा हूं तो मैं निजी तौर पर कुल्हाड़ी कॉम्बो का उपयोग करता हूं, जब मैं इसके पीछे मिलता है तो शॉर्टबोवर पर स्विच करूँ। हीलिंग स्प्रिंग अवधि। यह एक जल क्षेत्र सेट करता है और शर्तों को निकालता है हमेशा सबसे अच्छा यह चुनने के लिए यदि आप सभी स्थान पर चलने वाले नहीं हैं वाइल्ड के सिग्नेट मैं मैड्डी टेर्रिन के लिए स्वैप करेगा जो एक लड़ाई में ज्वार टर्नर हो सकता है या कंडी बिल्ड बनाने के लिए पत्थर को तेज कर सकता है। लक्षणों में मैं साथियों को किनारों के लिए विशेषकर स्वैप कर सकता हूं, क्योंकि आपकी बहुत सारी चुनौती महत्वपूर्ण हिट को बढ़ावा देने के लिए है। मैं भी प्रकृति जादू पर जंगल अस्तित्व पसंद है तेजी से धीरज ज्यादा चकमा दे देता है, जो अग्नि को बंद रख सकता है और पेट के लिए एक चकमा के बाद सुरक्षा एक अच्छा बोनस है। मुझे भी लगता है कि जंगल सर्विअल गुण स्ट्रेंन्थ ऑफ स्पिरिट के सममूल्य पर है क्योंकि आपने कई सर्विलीवल स्किल्स को स्लॉट किया है। यह सिर्फ मेरी राय है हालांकि। स्ट्रैजेन द्वारा संपादित, 28 दिसंबर 2012 - 09:32 PM। 8 जनवरी 2013 - 02:39 PM अक्षीय और शॉर्टबो क्या आप उस विशेषताओं को लेते हैं जो कुल्हाड़ी को 10 या तो किसी भी मौके पर नुकसान पहुंचाता है 11 जनवरी 2013 - 02:19 PM बहुत ऊब होने के बाद ग्लास तोप का निर्माण मैं कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहता था। वर्तमान में फ्रैक्टल एलएलपी 22 और हेवेवर्ट में मेरे निर्माण के साथ कोई भी महत्वपूर्ण समस्या थी, और आपके पालतू जानवरों में से अधिकांश को बनाने में सूक्ष्म प्रबंधन के कारण यह बहुत मजेदार है मैं वर्तमान में चलाता हूं: यह बिल्ड बहुत बहुमुखी है, और पूर्ण बर्सरकर गियर या कंडीशनमेंट सेट सेट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है और आपको या तो पहनने से अच्छी संगत क्षति मिल जाएगी। मैं कुछ चेसोकोला सामान के साथ एक हालत में होने वाले नुकसान पर स्विच करता हूं जब मुझे अधिक जीवन शक्ति की आवश्यकता होती है (मैं अपनी हालत खराब होने पर 20k एचपी पर सबसे ऊपर जाता हूं)। आप इस निर्माण के साथ क्या मिलेगा जो न केवल फ्रैक्टल्स के लिए बहुत मजेदार है बल्कि सामान्य रूप से पीवी के लिए है, यह है कि बेस्ट स्पाइसिस्ट में केवल कुछ ही बिन्दुओं के साथ आपका पालतू एक ट्रक की तरह मारा जाएगा और आपके विचार से अधिक समय तक जीवित रहेगा। फ्रैक्टल में मैं फ्रैक्टल के आधार पर अपने पालतू जानवरों को स्विच करता हूं, लेकिन हमेशा उनके लिए अच्छी उपयोगिता प्राप्त करता है, और उनके नुकसान का उत्पादन गंभीर रूप से हास्यास्पद (मुख्य रूप से बिल्लियों) है। आपको हर सेकंड में 2 सेकंड की तेजता मिलती है (बशर्ते आप अपने पालतू को रख देते हैं), और आम तौर पर मैं इसे बहुत ही मज़ेदार बनाने के लिए और हमारे मानक ग्लास तोप के मुकाबले निश्चित रूप से अधिक आकर्षक बनाती हूं। पीवीपी में यह मेरे लिए अच्छी तरह से काम कर रहा है, जितना कि मेरे पालतू जानवर की अनदेखी करते हैं, इसलिए जब मैं हिंसक और हिंसक जानवरों के हस्ताक्षर करता हूं और मेरा पालतू भगवान बन जाता है, तो मैं सिर्फ काम करता हूं, मुझे लगता है कि हाल ही में एक चोर पर मेरा जग आलो। मुझे 6 किमी 13 कुमरी तनेसी के लिए कूद गया

No comments:

Post a Comment