Wednesday 21 March 2018

स्टीव - स - बाजार निर्माता - विधि - विदेशी मुद्रा


मार्केट मेकर दोस्त को मारने के लिए आपका स्वागत है, जैसा कि मैंने यह लिखा है, सोना सभी समय के उच्च स्तर पर है, शेयर बाजार में उथल-पुथल है, और पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। एक व्यापारी के रूप में यह सब आपके लिए क्या मतलब है संक्षेप में, बिल्कुल कुछ भी नहीं। पंडितों का कहना है कि अर्थव्यवस्था कितनी बुरी है, मैं अपनी सीमा हर बार जब मैं व्यापार करता हूं। मेरी पत्नी और बच्चे बाजारों में अशांति से आश्रय रखते हैं। और यहां गैस की कीमत अप्रासंगिक है। आप इसे अभी तक समझते हैं या नहीं, हम खुद से कुछ बड़ा हिस्सा हैं। जो ज्ञान मैं अपनी कक्षा में करता हूं वह आपके जीवन में वित्तीय स्थिरता और आपके बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण है। इस मौके को मंजूर न करें। मैं आपसे वादा करता हूँ, यदि आप अपना आन्तरिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं और रोल करते हैं, तो आपको इसे मिलेगा। यदि आपके पास एक व्यापारी के रूप में सफलता का एक मौका था, तो इस द्वार के माध्यम से मैं अपना हाथ बढ़ा रहा हूं क्या आप क्या करेंगे: क्या आप एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी या नौसिखिया हैं, हम एक बेमिसाल शिक्षा और सहायता टीम प्रदान करते हैं। एक बार भुगतान करें और जीवन के लिए प्राप्त करें: 5 दिन बीटीएमएम पाठ्यक्रम ऑनलाइन और यूएस वीकली मार्केट विश्लेषण साप्ताहिक के आसपास के विभिन्न शहरों में रहते हैं: स्टीव मॉरो, और पूरे बीटीएमएम फ़ैमिली के माध्यम से हमारे निजी फोरम के माध्यम से एमएमडब्ल्यू-ट्रेडिंग वाणिज्यिक सदस्य दिसम्बर 2010 में शामिल हुए 1,133 डाक बस खिचड़ी भाषा इस पर भरोसा करो। स्टीव अपने छात्रों की अब और मदद नहीं करते हैं, उन्हें निजी फोरम में संघर्ष और झांकना छोड़ देते हैं, जबकि वह डीएमआर व्यवसाय के लिए और अधिक ध्यान देने योग्य छात्रों को लाने के लिए बाहर जाते हैं। डिफ़ॉल्ट रूप से, आपको बताया जाएगा कि यह मुश्किल है और आपको इसे देखने के लिए अधिक होमवर्क करने की आवश्यकता होगी। लेकिन, यदि आप कुछ मार्गदर्शन चाहते हैं तो वे 102.50 मीटर के लिए डीएमआर प्रदान करते हैं और यदि आप भी पूर्व-मार्केट चेक-डाउन चाहते हैं (ज़ेन प्रतिस्पर्धा सेवा के जवाब में), तो आप 202.50 मीटर तक उन्नयन कर सकते हैं। स्टीव ने निजी छात्र मंच का दौरा नहीं किया और न ही जून 17 के बाद से पोस्ट किया, जब वह गर्मी की छुट्टी के लिए छोड़ दिया और अब वह कॉम्पैसएफएक्स वित्तीय मास्टरमाइंड्स शिखर सम्मेलन (सितंबर 1 9, 20 व 21 वें) में दिखता है। उनकी प्राथमिकताएं कहां हैं अधिक बिक्री कम से कम केविन लॉरी ने न्यू यॉर्क के सत्र में हर रोज लाइव चैटररूम में अपने छात्रों के कारोबार का मार्गदर्शन किया था, जुलाई 14 वीं कक्षा के बाद से रवैया में क्या अंतर Attached Images (अधिकतम करने के लिए क्लिक करें) कम से कम केविन लॉरी ने न्यू यॉर्क के सत्र में हर रोज लाइव चैटररूम में अपने छात्रों के कारोबार का मार्गदर्शन किया था, जुलाई 14 वीं कक्षा के बाद से उसके सदस्यों के दृष्टिकोण में क्या अंतर है, साथ ही कम जोखिम-प्रतिफल के साथ वे 8 सप्ताह के बाद भी मुश्किल से टूट रहे हैं। हालांकि यह कहा जाना चाहिए कि पिछले अगस्त में कई शैलियों के लिए एक अच्छा व्यापारिक माह नहीं था। यह सच है कि वह चैट रूम में रहते हैं। लेकिन उन्होंने प्रत्येक 8 पिप्स या टीपी 1 को टीटी 1 को उद्धृत करने के लिए माना था, इसलिए यह वास्तविकता को प्रतिबिंबित नहीं करता जब सदस्य वास्तव में इस प्रणाली का व्यापार करते हैं, और कुल मिलाकर हारते हैं। अपनी परिभाषा के अनुसार, उनकी प्रणाली अत्यधिक उद्धृत (टीपी 1 की गणना करना) है। सदस्यों द्वारा अपने व्यापारों को प्रबंधित करने के तरीके के आधार पर, यह उतना सुंदर नहीं था जितना ऐसा लग रहा था। व्यापार में शुरुआती पप के लाभों पर स्थित पदों के बड़े हिस्से को लेना, दौड़ने वालों की सवारी करने के लिए छोड़कर बहुत कम छोड़कर। हाल ही में घोषणा से संबंधित बड़ी चालें अपने कुछ कड़े स्टॉप को मिटा दीं और सदस्यों ने बहुत सारे नुकसान उठाए और विजेताओं पर खराब जोखिम-ब्योरा नहीं बनाते हैं। अटैच किया गया चित्र (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हैलो क्या कोई मेरी मदद कर सकता है, जैसे एमएमएम रणनीति में इस्तेमाल किया जाने वाला एक सूचक। मैं किसके लिए देख रहा हूं मेरे चार्ट 2 छाया बॉक्स में दिखाना है। एक बॉक्स डेली एशियाई चैनल उच्च से ऊपर एक निश्चित संख्या है और दूसरा डेली एशियाई चैनल के निचले स्तर के नीचे एक निश्चित संख्या है। यदि आप इस तरह के एक संकेतक के बारे में जानते हैं तो मैं इसकी सराहना करता हूं। धन्यवाद। ये लोग बहुत सारी चीज कॉपी करते हैं जो MMFx करता है, ताकि आप वहां से किसी भी प्रासंगिक संकेतक डाउनलोड कर सकें: daytradingforexlive youtubeuserDayTradingForexLive quotestersuhr215887 हाय सब लोग, मैंने सोचा कि मैं कुछ प्रश्नों और टिप्पणियों का जवाब देने के लिए पॉप कर दूंगा। सबसे पहले बात आईडी के बारे में बात करना है कि क्या स्टीव्स कोर्स के सदस्य हैं या नहीं। न चाड और न ही मैं सदस्य रहा हूं और उनके समूह में कोई भी कभी नहीं कहता कि हम थे। हालांकि हमारे पास पिछले कुछ सदस्यों के बहुत कुछ है। उनके अतीत के अधिकांश सदस्य उसके बारे में बहुत बोलते हैं लेकिन यह वास्तव में मैं या उनके प्रस्ताव के पाठ्यक्रम के बारे में बात कर सकता हूं। बस अपने आप पर थोड़ा सा पृष्ठभूमि मैंने 4-5 साल पहले शिक्षण शुरू किया था पहले वर्ष या उससे अधिक के लिए मैंने ऐसा मुफ्त में किया था एक बात मुझे एहसास हुई है कि लोगों को मुफ्त जानकारी नहीं है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य है, लेकिन यह सच है। उसके बाद मैं सर पिप्स (टिम लेफ्टिनेंट - बहुत अच्छा लड़का और रफ़ू अच्छा व्यापारी बीटीडब्ल्यू) के साथ डायमंड्स रूम को चलाने के लिए चला गया। सबसे शायद हीरे के कमरे को याद रखना चाहिए लेकिन यह वहां के सबसे बड़े व्यापारिक कमरे में से एक था। इससे पहले कि व्यापारिक कमरे उतारे गए थे और यह पहले सफल लोगों में से एक था। एक कारण था कि वे कमरे में सैकड़ों व्यापारियों को पैक करेंगे। वे लाभदायक थे। और आईएम ने काफी ईमानदारी से इसका हिस्सा बनने के लिए सम्मानित किया। उस टिम एम्पी के बाद मैं डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव शुरू करने से पहले दूसरी सेवा चलाने के लिए चला गया मुझे इस बात का उल्लेख करना एक रणनीति है जिसने मैंने हमेशा सिखाया है जो स्टॉप रन रिवर्सल है यह कुछ मैंने 3 साल पहले डायमंड्स रूम में पढ़ना शुरू कर दिया था और इस रणनीति के प्रिंसिपल में स्मार्ट मनी ट्रेडों के लिए कितनी क्वार्टरिंग है। अगर आप देखेंगे कि स्टीव्स साइट पंजीकृत है, तो यह जनवरी 2011 है, मुझे विश्वास है। स्टॉप रन वीडियो पोस्ट करने के करीब एक साल बाद। और कुछ साल बाद मैं हीरे के कमरे से शुरू होने वाले मार्केट हेरिपूल को पढ़ रहा था। मैं नहीं कह रहा स्टीव ने मुझसे कुछ ले लिया क्योंकि मुझे लगता है कि उसने ऐसा नहीं किया मेरा मानना ​​है कि अगर दो लोगों को एक ही जानकारी मिलती है तो वे इसे उसी तरह से समझाएंगे। जहां तक ​​स्तर की गणना है, बुनियादी स्तर को बाजार में तीन स्तरों पर संचालित होने की संभावना है, जो किसी को पढ़ने से पहले जीवित था और मैं उसे खोजना नहीं चाहता था। एक बेहतर शब्द की कमी के लिए उत्तरदायित्व कैसे व्यापार करना समझना वास्तव में महत्वपूर्ण है स्तर हालांकि एक विश्वसनीय मार्गदर्शिका हैं, लेकिन वे कभी भी सही नहीं होते हैं और विवेकानुसार कॉल करते हैं जो समय के साथ कुछ विकसित होता है। इसके अतिरिक्त बिना यह समझने के बावजूद कि मार्केट को हेरफेर करने का मतलब कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि चाड और मैं और दूसरे दो लोगों के बीच स्मार्ट मनी के साथ व्यापार को पढ़ाने वाला वास्तव में बड़ा अंतर यह है कि हम अपने सदस्यों के सामने यह करने में प्रसन्न हैं। डे ट्रेडिंग ट्रेडिंग के पहले दो वर्षों में कॉलिंग ट्रेडों पर फोकस के साथ एक लाइव ट्रेडिंग रूम था, लेकिन कुछ भी नहीं था। मैं सबसे पहले कहता हूं कि मैं ट्रेडों को खोता हूं, मुझे हफ्तों से हारे हैं, और मेरे पास औसतन 1 या दो महीने खोने के महीनों हैं। मेरे पास ऐसे सदस्य भी हैं जो मेरे साथ शुरूआती हैं, जो चाड और मैं दोनों जानते हैं, हमारे व्यापारिक कॉल के साथ लगातार लाभदायक थे। कहा जा रहा है कि सबसे अच्छा है, और सबसे सुसंगत मेगा हेज फंड क्वार्टर खो दिया है के साथ व्यापारिक कमरे के साथ बड़ी मुश्किलें लोग हैं जो एक कारोबारी कमरे के माहौल में नहीं सीखते हैं मुझे पता नहीं क्यों है लेकिन वे न सिर्फ व्यापार के कमरे को केक पर टुकड़े करना चाहिए। यदि वे पूरी चीज रखते थे तो कोई भी यह नहीं चाहता था, लेकिन इसकी सही जगह पर यह अच्छी तरह से काम करता है। तो एक व्यापार कमरे के साथ सच है (शर्मिन्दा प्लग इन में आ रहा है अगर आपको पसंद आया तो मुझे रोकना) मुझे विश्वास है कि हमारा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम नींव रखता है, रोज़ बाजार की समीक्षा समीक्षा दिन में दिखाता है (जो मैं कहता हूं कि अगले दिन न सिर्फ सोमवार की सुबह क्वार्टरबैक की तलाश में क्या हो रहा है), विदेशी मुद्रा मंच अधिक सुदृढीकरण प्रदान करता है, और अंत में लाइव प्रशिक्षण कक्ष केक पर टुकड़े जोड़ता है और लाइव प्रश्नों, व्यापार सेटअप, स्पष्टीकरण, ect ect के लिए अनुमति देता है। मुझे नहीं लगता कि वहां बेहतर व्याख्यान है। और मुझे पता है कि एक 32 9 आजीवन सदस्यता के लिए नहीं है। साथ ही कहा जा रहा है कि व्यापारी कभी भी सफल नहीं होगा। कुछ बंधे होते हैं और एक लाभदायक इंडी संयोजन, ईए, मुख्यधारा के व्यापारिक रणनीति, ect ect खोजने का निर्धारण करते हैं। मुसीबत यह मौजूद नहीं है मेरा विश्वास निम्न है पहले मान लें कि प्रत्येक एकल व्यापारिक व्यापारियों का उपयोग लाभप्रद है। तो लाभकारी व्यापारियों पर सीएफटीसी नंबर देख सकते हैं। उनकी पिछली रिपोर्ट में दिखाया गया था कि पिछले 25 तिमाही के लिए लगभग 25 ट्रेडिंग अकाउंट फायदेमंद थे अब यह एक भ्रामक संख्या है क्योंकि यह नहीं है कि खाता अंतिम तिमाही के लिए केवल लाभदायक है या नहीं। हालांकि, उस संख्या को लाभदायक खुदरा व्यापारियों की मात्रा के रूप में लेते हैं। 25 तिमाही आधार पर। इसका क्या अर्थ है कि अगर हर रणनीति में लाभदायक होता है तो हर खुदरा व्यापारी के पास हर तिमाही में सफलता का 25 मौका होता। हम सभी को स्वयं को एक प्रश्न पूछना होगा। जो प्रति तिमाही सफलता के 25 अवसरों पर कभी भी एक व्यवसाय शुरू कर सकता था, यह हर किसी को खुद के लिए जवाब देना पड़ता है। और याद रखें कि ये संख्या सबसे अच्छी स्थिति हैं। मेरे लिए ये संख्याएं इस विश्वास के लिए आगे बढ़ती हैं कि यदि हम मूल्यों के मूल्य के आधार पर चार्ट का व्यापार करते हैं तो हम एक आंकड़ा बनेंगे। सफलता की कुंजी बैंक हेरफेर व्यापार कर रही है। 10 बैंक विदेशी मुद्रा बाजार में लगभग 75 दैनिक मात्रा का नियंत्रण करते हैं। अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं, तो बाजार की अगली दिशा जानने के लिए आपको उच्चतम निश्चितता के साथ क्षमा करें Ive इतने लंबे बीटीडब्ल्यू के लिए पर rambled। मैं थोड़ा सा घुमावदार हूँ वैसे भी एक मुफ्त प्रशिक्षण सत्र इस सप्ताह गुरुवार अप्रैल 12 को 7:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर डाल रहे थे। यदि आप साइट पर जा रहे हैं, तो आप जानते हैं कि कोई भी प्रश्नोत्तर जानकारी नहीं है हमने गुणवत्ता की सामग्री को मुफ्त में रखा और प्रशिक्षण सत्र अलग नहीं होगा। आप इस प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए दो चीजों में से एक कर सकते हैं। सबसे पहले आप साइट पर जा सकते हैं और ईमेल सूची के लिए साइन अप कर सकते हैं जो कि दाएं हाथ की तरफ से हरे रंग का बॉक्स है। वीडियो न्यूज़लेटर ब्ला ब्ला ब्ला हम स्पैम बीटीडब्ल्यू नहीं करते आप प्रति सप्ताह हमें प्रशिक्षण का एक टुकड़ा प्राप्त करते हैं यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो मैं यहां 5:00 पूर्वाह्न के आसपास गुरुवार को कमरे में लिंक और पासवर्ड पोस्ट कर सकता हूं और आप किसी भी जानकारी को बिना दिए बिना लॉग इन कर सकते हैं। किसी भी तरह से हम आपको वहां देखकर खुश होंगे और यह शैक्षणिक होगा। quoteianf0ster217333 इस पर बहुत अधिक ध्यान नहीं दिया जा रहा है, लेकिन मैंने सुना है कि चाड ने हॉदक्वॉट में चौकोरपन के बारे में बात की थी, एशियाई बॉक्सक्वाट के ऊपर 25 से 50 पट्स, 30-90 मीटर के लिए स्तर का चौंका अच्छी तरह से स्टीव वीडियो से निश्चित रूप से ये हैं Im इतना यकीन है कि क्योंकि कुछ ही हफ्तों से पहले, आप लोग कूद बार और आशय बार शिक्षण और एकीकरण की तलाश कर रहे थे शिकार से पहले रिवर्सल को रोकने के लिए। आपके दो हफ्ते के ब्रेक के बाद रणनीति में अचानक बदलाव बताता है कि आपने लोगों को स्टैवस वीडियो से पढ़ा और कॉपी किया है, जो आसानी से समुद्री डाकू साइटों से डाउनलोड किया जा सकता है। यह कहने में कुछ भी गलत नहीं है कि आपने 3 साल पहले स्मार्ट मनी मैनीपूलिंग के बारे में पढ़ना शुरू कर दिया था, लेकिन हाल ही में स्टीव की तरह पढ़ाने का फैसला किया। मैं तो बस सोचता हूं जब आपने कहा था कि स्टीव ने मुझे कुछ भी ले लिया है, चाड स्टीव्स भाषण पैटर्नों की पूरी तरह नकल कर रहा है कुछ सप्ताह पहले, वह अधिक वीएसए और मार्टिन कोल था एक स्पष्ट संक्रमण होता है उद्धरण अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं है पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में आईएमओ आप एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम से दैनिक समीक्षा में बहुत अधिक सीखते हैं, जो दिन लगते हैं और आपको अभी भी एक गज़बिल सवाल मिलते हैं जो कभी भी उत्तर नहीं देते कहने के लिए एक बहुत ही गूंगा बात है। आपके उद्धरण प्रश्नों का उत्तर नहीं दिया गया क्योंकि आपने संभवत: एमएमएम पाठ्यक्रम कहीं से चुरा लिया था और 4 दिन के पाठ्यक्रम के वीडियो को अवैध रूप से देखा था जब तक आप पाठ्यक्रम के लिए भुगतान नहीं करते, आपको स्टीव ईमेल या निजी मंच या 1124 साथी छात्रों और दोस्तों के समर्थन की कोई पहुंच नहीं है। यदि पाठ्यक्रम के बाद आपके पास प्रश्न हैं, तो इसे मंच में पोस्ट करें और अन्य छात्र आपकी सहायता करेंगे (फ़ोरम में या स्काइप में)। ओह, आपने पाठ्यक्रम के लिए भुगतान नहीं किया। और अभी भी quotGazillion सवाल प्रश्न हैं। बैटमार्क मार्केटफोरमैन एक्सएक्स। अब ट्रेडिंग फॉरेक्स नहीं। पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में

No comments:

Post a Comment