Sunday 11 March 2018

पाकिस्तानी- मंच - विदेशी मुद्रा - सूचक


पाकिस्तान फॉरेक्स फोरम अस्सलम ओ अलाएकम फ्रेंड्स फ्रेंड्स फ्रेंड्स मुख्य 2 सल एसआईएसआईएस फ़ील्ड मुख्य काम कर रहा है हुन और मुजजमी कुछ बहुत ही लोकप्रिय है और यहां तक ​​कि मुख्य लाभ भी भरी बाना लाना हुन और मुख्य न्यू कफी लोगो को भी ट्रॅनिंग भी है। ट्रॅनिंग मुख्य एआरजी सिर्फ एपी निजू मुंह फोरम और नर्स्टेफ़ेन्क्स का पोचि है और हमारे यू के केरी मुख्य विवरण से है और हमारे यूके के ट्रिक्स से है कि फीस के 25 2500 पीकेआर हैं। एग्री एपी एनवाई मार्केट के बेरी मेन सेखना है जैसे 1- मार्केट कब एक्सप्लोरेशन ट्रांस्ड चेंज है। 2- मार्केट की शिखर मूल्य और डाउनवर्ड वैल्यू लैब और कैस वक़्त बदलते हैं। 3- न्यूज ट्रेडिंग किआ है और एपी न्यूज ट्रेडिंग केएजी को समलैंगिक 4- मार्केट का रुझान सबसे बड़ा है और यह सबसे अच्छा है। 5- संकेतक काइज़ी क्रिटी है और 90 सटीक व्यापार काइजी कार्गेजी हम काम करते हैं। हां एसबी एग्री एपी एनई सेखनी है जो एसबी की फी में 30 हजार पीकेआर है छात्रों के लिए पैकेज है। दोस्तों कफी लॉग ट्रॅनिंग डेटी है लेकिन मेन जो एपी को ट्रॅनिंग डूंगा इन एसए अल्लाह एपी पूरी तरह से हांगी को संतुष्ट करते हैं। और छात्रों को कोई पूर्ण ट्रॅनिंग लना चहता है 454500 पीकेआर मुख्य पूर्ण ट्रॅनिंग डूंग मुख्य यूएस को। विदेशी मुद्रा एक सबसे अच्छा कारोबार है, दूनी का और एसबीएस सबसे अच्छा है, हम मुख्य रूप से कमाई कर रहे हैं। कफी लॉग pochty है कि या एस. बी. असली असली हैं एमटीएलबी कमाई hamein होती भी है या नहीं और अगर गर्म है तो कैसी हो और हम क्रैंक अपनी कमाई को वापस ले लें। दोस्तों को बोहट आसान है एस. बी. कुछ कोई मस्लिया नही है, ऑनलाइन करने के लिए उन्होंने अपना खाता वापस ले लिया है। एपी की पर्सिफिकेशन के लिए एपी स्काईल अकाउंट की तस्वीरों में दिये हुए हैं एप देख रहे हैं। ईश्वर के नाम पर भी निकलता है तो भी निकलवाया है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रमुख ए भी कमाई एसआरटीटी हैई एसोसिएनि किसी भी मसाला हैं है और इश बिजनेस के मुख्य एजे टीके केसी को ढोखे हैं हैं हैं और न ही वह हो गया इन एसएएलएएलएएच। और फ्रेंडस अग्रे केसी को 100 साल के लिए फोरम बोनस कै या 200 से हम सी लज़मी रबता केरिन क्यू कश्मीर हम क्रिस्टी है फोरम बोनस भी कहते हैं। 100 मूल्य 2100 पीकेआर 200 मूल्य 4100 पीकेआर हम सीडी से संपर्क करने के लिए नंबर पर खरीदार हैं: - विदेशी मुद्रा मंच यूसी शॉर्ट्स 131 पिप्स बंद मैं सो रहा हूँ मुझे पीए से पठन मिल रहा है कि यह फिर से 3180 के स्तर तक पहुंच जाएगा जिससे मैं अब अच्छा रात कर सकता हूं। मैं और अधिक Kinspk सहमत नहीं कर सके मुझे यह भी पता नहीं था कि उच्च प्रभाव उन लोगों को मिलता है मैं बस हैरान था कि कुछ वास्तव में किसी अन्य व्यक्ति को सिर्फ एक घोटाले के रूप में लेबल करेंगे। बैज अपने अप्रासंगिक, जुस वे ग्राहकों की संख्या के अनुसार इसके साथ आपको प्रदान करते हैं। कोई गुणवत्ता मानदंड नहीं, केवल संख्याओं की शक्ति। खैर चुना गया मेरा चार्ट मेरे मुकाबले ज्यादा साफ दिखता है - बहुत साफ करने की आवश्यकता है यहां एक नौसिखिया हूं और जीडब्ल्यू की पेशकश के मुताबिक सबसे ज्यादा फायदा लेना है। धन्यवाद। Tekkies, बिग ई के लिए कुछ सम्मान और इस पोस्ट 8286 में अपने अनुरोध को अपने पसंदीदा नीले रंग के फ़ॉन्ट में लिखा है। अब और सामान पोस्ट न करें वाह, मैं वास्तव में प्यार करता हूँ जब हमें ऐसा सम्मान मिलता है हम इस तरह के एक गहरा बयान को पढ़ने का अवसर प्राप्त करने के लिए वास्तव में धन्य हैं। हर अब और फिर हम मिलते हैं यदि आप इस मौके पर विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार करने में सफल हैं तो मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे अपने गुरु द्वारा बताया गया था कि व्यापार में सफलता देखने के लिए, हमें पहली बार देखना चाहिए। 1 9 4160 हाय सब डाउन विकासशील 1 94160 194160 लक्ष्य 0550. इसके अलावा 0535 और 0635. दो फिबॉस हैं। 1 94160 लेकिन सावधान पुलबैक और ट्रम्पबैक 1 9 41600 दोस्तों, जसस्टिन की जरूरत है।

No comments:

Post a Comment