Tuesday 6 March 2018

विदेशी मुद्रा - megadroid - परिणाम ब्लॉग खोज


विदेशी मुद्रा मेगाड्रोड एक विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) सॉफ्टवेयर है जो विदेशी मुद्रा में व्यापार करना चाहते हैं। यह सॉफ़्टवेयर अल्बर्ट पेरी और जॉन ग्रेस द्वारा विकसित किया गया था लॉन्च करने के कुछ समय बाद, फॉरेक्स मेगाड्राइड एक शीर्ष-बिक्री वाले व्यापारिक सॉफ्टवेयर बन गया अन्य ईएएस की तरह, यह भविष्यवाणी करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि किस प्रकार कीमतें एक छोटी अवधि में बढ़ती हैं, इस आधार पर कि उपयोगकर्ता किस लक्ष्य को लक्षित करना चाहता है इस समीक्षा में मैं इस बॉट का उपयोग करने के बाद अपने व्यक्तिगत परिणामों और लाभों की सूची देगा। अल्बर्ट पेरी और जॉन ग्रेस के बारे में इन दो डेवलपर्स के बारे में इंटरनेट पर बहुत सारी जानकारी नहीं है हालांकि, मुझे क्या पता है कि यह लोग 38 साल से ज्यादा के लिए विदेशी मुद्रा कारोबार में रहे हैं। इसका अर्थ है कि वे पहले से ही 2001 में विदेशी मुद्रा मेगाड्रोड में आने के पहले व्यापार में काफी अनुभव कर चुके हैं। चूंकि सॉफ्टवेर्स लॉन्च करते हैं, इसलिए उन्होंने सॉफ़्टवेयर का इस्तेमाल करके व्यापारिक सफलता के बहुत सारे सबूत उपलब्ध कराए हैं। उनके सॉफ़्टवेयर ने बहुत अधिक ध्यान दिया है, सबसे अधिकतर इसकी प्रभावशीलता के कारण। आपको एक विचार देने के लिए, पेरी एंड ग्रेसे एल्गोरिथम ने 200 9 -2011 के वर्षों में 4,500 से अधिक का लाभ कमाया आधिकारिक वेबसाइट सुनिश्चित करें कि आप केवल आधिकारिक वेबसाइट से ही मेगडाड्रो रोबोट खरीदते हैं। कई नकली साइटें हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप ऊपर दिए गए सुरक्षित लिंक का उपयोग करें पूरी प्रणाली की लागत 67 अमरीकी डालर है और यह एक पूर्ण पैसा वापस गारंटी के साथ आता है। ग्राहक समीक्षा नवीनतम समीक्षा पढ़ें। अपना अनुभव साझा करने के लिए स्वयं की समीक्षा दर्ज करें नोट: कृपया ट्रेडमार्क समूह की वेबसाइट की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए उचित व्याकरण और वर्तनी का उपयोग करें। मुझे यह ईए पसंद है क्योंकि इससे कम जोखिम भरा व्यापार होता है। Megadroid का उपयोग करते समय, जोखिम स्तर 0.2 पर सेट करने की सलाह दी जाती है, इस तरह आपको कम नुकसान होगा। मेरे लिए, हालांकि, मैं कभी-कभी 0.25 तक बढ़ जाता हूं, और 0.30 जितनी अधिक ऊंची हो। मेरी सेटिंग्स खतरनाक हैं लेकिन इस तरह से मुझे अधिक लाभ मिलता है। मैं भी सच करने के लिए आक्रामक सेट कुछ अन्यथा पसंद करेंगे लेकिन यह सेटिंग मुझे दूसरी रणनीति प्रदान करती है विदेशी मुद्रा Megadroid मूल्यांकन 3.9 5 22 समीक्षाओं पर आधारित। विदेशी मुद्रा मेगाडॉइड निर्दिष्टीकरण पेरी एंड ग्रेस ने अपने सिस्टम को यादृच्छिक बनाने के लिए सॉफ़्टवेयर एल्गोरिद्म को डिज़ाइन किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ब्रोकर एक ईए का उपयोग करते समय उपयोग किया जाता है, जबकि उपयोगकर्ता कारोबार कर रहा है। यह सुविधा इस उत्पाद के बारे में अद्वितीय है क्योंकि कुछ ईए के पास नेटवर्क में अपने एल्गोरिदम को छिपाने की क्षमता नहीं है, इस प्रकार दलालों ने अपनी गतिविधि का पता लगाया है। विदेशी मुद्रा मेगाड्राडोड भी कीमतों की भविष्यवाणी कर सकता है जैसे कि इससे पहले 2-4 घंटों में परिवर्तन हो जाता है, जिससे इसकी 95.82 सटीकता होती है। इस सॉफ़्टवेयर की लागत 67 (एकमुश्त भुगतान) है। कंपनी भुगतान के लिए पेपैल और सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड स्वीकार करती है कंपनी की 60-दिन की गारंटी भी है जिसका अर्थ है कि आप धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि उत्पाद आपके लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा मेगाड्राइड डिज़ाइन यदि आप ऑनलाइन खोज करने की कोशिश करते हैं, तो आपको वहां से बड़ी संख्या में ईए द्वारा अभिभूत किया जाएगा। गहन शोध ने मुझे फॉरेक्स मेगाड्रोड के लिए वास्तव में भुगतान करने का निर्णय लिया। क्योंकि वहाँ बहुत प्रतिस्पर्धा होती है, उत्पाद सहयोगियों द्वारा पोस्ट किए जाने वाले वास्तविक समीक्षाओं में अंतर करना मुश्किल है। एक कारक जिसने मेगाड्रोड के लिए मेरा विश्वास प्राप्त किया, उसके डेवलपर्स हैं जबकि अन्य व्यापारिक रोबोटों में यह जानकारी नहीं है कि वे किस बारे में और कैसे आए, अल्बर्ट पेरी और जॉन ग्रेस के बारे में कुछ सीखने से मुझे इस उत्पाद की विश्वसनीयता का एहसास हो गया, विशेष रूप से यह जानकर कि ये कारोबारी पहले से ही तीन दशकों से अधिक समय से व्यापार कर रहे थे। वे पहले से ही अन्य ईएएस का उपयोग करने की कोशिश कर चुके हैं और बाजार में पहले से ही जो कुछ भी कर रहे हैं उन्हें सुधारने के लिए वे क्या कर सकते हैं और केवल बिक्री के लिए एक व्यापारिक रोबोट का निर्माण नहीं कर रहे हैं। वास्तव में, पेरी एंड ग्रेस ने अपने विचार को मौजूदा रोबोटों से प्राप्त किया और उन क्षेत्रों में सुधार किया जहां अन्य कंपनियों ने असफल रहा। जो अन्य ईएएस में मैंने देखा है, वह पिछले कारोबारी परिणामों के पैटर्न से उनकी भविष्यवाणी को आधार बनाने के लिए क्रमादेशित हैं। यह उत्पाद डिजाइन त्रुटिपूर्ण है क्योंकि यह उम्मीद करता है कि मौजूदा व्यापार पिछले ट्रेडों के पैटर्न का पालन करें। हालांकि बाजार की कीमतों के लिए एक निश्चित पैटर्न हो सकता है, ऐसा हमेशा मामला नहीं होता है, इस प्रकार खोने का उच्च जोखिम विदेशी मुद्रा मेगाड्रोइड्स एल्गोरिथ्म उस क्षेत्र में अलग है। जबकि अन्य भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए अतीत को देख रहे हैं, लेकिन मेगाड्रोड ने पहले से ही जो कुछ हुआ था, उसके बारे में इसकी भविष्यवाणी को कभी आधार नहीं दिया है। इसके बजाय, यह ईए केवल उस पर केंद्रित है जो हो सकता है। यह समझना मुश्किल हो सकता है कि इससे अधिक जीत कैसे हो सकती है, लेकिन विशाल लाभ मेगाड्रोइड लाता है, हम यह कह सकते हैं कि सॉफ्टवेयर ट्रेडों की भविष्यवाणी करने में बहुत अच्छा काम कर रहा है। सॉफ्टवेयर उपयोग वर्षों से, मैं पैसे बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। फ़ोरम में विदेशी मुद्रा व्यापार में आ रहा है, मुझे पता चला कि मैं वास्तव में मेरे लिए मेरा पैसा काम कर सकता हूं मेरा पैसा निश्चित रूप से मुनाफा होता है जब मैं इसे बैंक में रखता हूं लेकिन यह है कि सभी को पहले मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार पर शक था, लेकिन मेरी जिज्ञासा मुझे गुस्सा दिलाना बंद नहीं करती मैं इसके बारे में पढ़ रहा था और अपने आप से कहा कि शायद यह काम करता है। मेरे एक भाग ने कहा कि यह निश्चित रूप से काम करता है, लेकिन हर किसी के लिए नहीं विदेशी मुद्रा के बारे में पढ़ते समय, मैंने सीखा है कि आपको ट्रेडों के बारे में हमेशा अपडेट करना होगा। मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसके लिए पर्याप्त समय का निवेश कर सकता हूं। महीने बाद, मैंने एक दोस्त से विदेशी मुद्रा को फिर से सुना, और उसने कहा कि मेरे पास एक रोबोट है जो मेरे लिए सभी भविष्यवाणी कर सकता है मैं संदेहवादी था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसे जोखिम के लिए तैयार था। मैंने वहां से अलग रोबोटों के बारे में खोज की, विभिन्न वेबसाइटों का दौरा किया, जो लग रहा था कि वे आपके साथ मिलकर स्कैम होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा मेगाड्राइड उन में से एक था, अपनी सारी साइट पर उन सभी बोल्ड अक्षरों के साथ, मैंने स्वयं को बताया कि मैं इसके लिए गिरना नहीं चाहता था। लेकिन फिर मैंने सामने वाले वीडियो पर इस वीडियो को देखा। यह मेगाड्रोड के संस्थापक पेरी एंड ग्रेस के बारे में है। वीडियो में, उन्होंने उत्पाद को अपने समर्पण दिखाया और विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने वर्षों के अनुभव को दिखाया। अपनी पहली बार व्यापार के लिए, मैंने सोचा कि शायद एक विश्वसनीय कंपनी से सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके शुरू करना अच्छा होगा। विदेशी मुद्रा Megadroid के साथ मेरे परिणाम जब व्यापार, मुझे एहसास हुआ कि मौसम या राजनीति की तरह बाजार की स्थितियों बाजार को प्रभावित कर सकते हैं। मैंने देखा कि विदेशी मुद्रा मेगाड्राइड आसानी से एक बाजार से किसी भी समस्या के बिना दूसरे पर स्विच कर सकते हैं। यह सरल सुविधा सॉफ्टवेयर को वर्तमान ट्रेडों के बारे में अद्यतन रहने की अनुमति देती है, जिससे यह बाजार परिस्थितियों पर इसकी भविष्यवाणियों के आधार पर भी बिना सटीक परिणामों की भविष्यवाणी करता है। ध्यान रखें कि रुझान हमेशा के लिए ऊपर या नीचे नहीं जाएंगे, लेकिन मेगाडोडोड जल्दी से बदलावों के अनुकूल हो सकते हैं यद्यपि इस रोबोट में सभी क्षमताओं को आपके लाभ को अधिकतम करने की आवश्यकता है, याद रखें कि यह केवल एक रोबोट है और आपको सॉफ़्टवेयर के साथ काम करने और लाभदायक परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी क्षमताओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। मैं व्यापार से पहले मैनुअल पढ़ने और समझने की सिफारिश करेंगे। उसके बाद, अपने डेमो खाते का उपयोग व्यापार में करें। विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत जोखिम भरा है, और आप अपनी मेहनत से अर्जित धन खोना नहीं चाहते हैं सिर्फ इसलिए कि आप इस सॉफ़्टवेयर या वर्तमान रुझान के बारे में अच्छी जानकारी नहीं रखते हैं जब मैंने पहली बार मेगाड्रॉइड का इस्तेमाल किया, तो मैंने 1000 से शुरू किया और वहां से मेरा काम किया। इसकी उच्च सटीकता के कारण, आप आसानी से 300 लाभ कमा सकते हैं यदि आप इसे अच्छी तरह खेलते हैं विदेशी मुद्रा मेगाड्राइड का उपयोग करने की संभावनाएं: कम लागत वाले चुपके मोड 8211 अपने दलालों से अपने टीपी और एसएल स्तर छिपा सकते हैं। यह दलालों से आपको सुरक्षित रखता है स्वचालित धन प्रबंधन 8211 आप अपनी स्थिति का आकार मैन्युअल रूप से सेट कर सकते हैं, इस प्रकार आप अपने जोखिमों को प्रबंधित करने की इजाजत दे सकते हैं। विश्वसनीय 8211 यह उत्पाद अच्छी तरह से ज्ञात है और इसकी सटीकता के बारे में प्रशंसा प्राप्त हुई है। सटीक 8211 सॉफ्टवेयर अल्पकालिक रुझान में बदलाव का अनुमान लगा सकता है और 95.82 सटीकता है। लचीला 8211 कई बाजार की स्थितियों में काम कर सकते हैं सरल इंस्टॉलेशन मनी बैक गारंटी आसानी से उपयोग कुछ उपयोगकर्ता इस सॉफ़्टवेयर की गति के बारे में शिकायत करते हैं क्योंकि यह सप्ताह में केवल एक बार ट्रेड करता है। केवल तभी सफल हो सकता है जब आप सॉफ्टवेयर और वर्तमान बाजार परिवर्तनों के बारे में अच्छी तरह से जानकारी रखते हैं अधिक समीक्षाएं हाल ही के उपयोगकर्ता समीक्षा ऊपर पोस्ट किए गए थे। कम जोखिम वाले परिणामों के लिए अच्छाअधिक टिप्पणियां Megadroid परिणाम: Thur 26 जनवरी 2017 जाओ बाजार इस महीने मेरा असाधारण खाता रहा है। मेगाडोड परिणाम: सोम 9 जनवरी 2017 हाय रोजर, मैंने गलत एफबीआई से अपने एफएक्ससीएम अकाउंट पर एनएफए को बदल दिया है क्योंकि यह अमेरिका के एक है। मेगाडोड परिणाम: थर 26 जनवरी 2017 इस सप्ताह अधिक व्यापार हो रहे हैं अभी भी मेरे एफएक्ससीएम खाते पर कोई ट्रेड नहीं है यकीन नहीं है कि क्यों। मेगाडोड परिणाम: मंगल 17 जनवरी 2017 पता चला है कि आखिरी सप्ताह में कोई ट्रेड क्यों नहीं है मैंने एक नए उप खाते में बदल दिया है और मेगाडोड परिणाम: मंगल 17 जनवरी 2017 मेरे ओंडा खाते पर कोई ट्रेड नहीं है आम तौर पर उन्हें और साथ ही आपका मिलता है वें पर कोई त्रुटि नहीं मेगाडोड परिणाम: सोम 9 जनवरी 2017 यह एक अच्छा संकेत नहीं है जब उनके साइटवर दो दिनों से अधिक समय के लिए नीचे हैं। डब्ल्यू विदेशी मुद्रा Megadroid लिंक

No comments:

Post a Comment