Wednesday 28 March 2018

स्टेला- luna - बल्ले - पैटर्न - विदेशी मुद्रा


हम पिछले सप्ताह चमगादड़ के बारे में सीखने में बहुत मज़ेदार थे I 160 साल में मेरे बच्चे वास्तव में गैर-कल्पित कहानी में हैं और 8220 से जुड़ने के लिए 8221.160 कीमती प्रेमिका है अगर आप मुझसे पूछते हैं 160) सप्ताह की शुरुआत में, हमने पढ़ा था Stellaluna amp कहानी के साथ पीछा किया एक चमगादड़ बनाम पक्षी वेन आरेख और एक कहानी का नक्शा। 160 मेरे बच्चे वास्तव में कहानी के नक्शे में इस वर्ष भी हैं, 160 और मुझे हमारे विचारों को व्यवस्थित करने के लिए एक दृश्य दिखाना अच्छा लगता है .60 क्योंकि Stellaluna में बहुत कम समस्याएं और पात्र थे यह मुख्य चरित्र amp मुख्य समस्या के बारे में बात करने के लिए सही समय था। 160 हम कहानी के नक्शे पर उन लोगों को याद किया जो अंतर को याद करने के लिए मुझे भी बच्चों ने अपना खुद का शुरुआत करना शुरू कर दिया था। 160 जब उन्होंने अपने विचारों को अपने trifolds पर व्यवस्थित किया, मेरी प्यारी माँ बच्चों के मार्गदर्शन में सहायता करने के लिए आई थीं, क्योंकि वे 8220published8221 इन बल्लेबाजों पर अपने काम करते हैं 8230 हम उन्हें छत से लटका दिया हम चमड़े के बारे में कई गैर-फिक्शन पुस्तकों को लाल कराते हैं और हमारे वेन आरेख को भरने में मदद करने के लिए जानकारी का इस्तेमाल करते हैं। मुझे चाक टॉक पर मैंने देखा इस बल्ले के शिल्प विचार से प्यार था। 160 मैं लेखन केंद्र पर, इन गुलाबी पट्टियों के साथ, चमगादड़ बनाने के लिए सामग्री को बाहर बैठ गया। 160 बच्चों ने दो बल्ला लिखने के संदर्भ के रूप में वेन आरेख का इस्तेमाल किया अपने चमगादड़ के बारे में तथ्यों। 160 मेरी प्यारी छोटी प्यारी बातियों से पूछा गया कि क्या वे तथ्यों को लिख सकते हैं, जिन्हें वे याद करते हैं कि हमारे चित्र 840 में सूचीबद्ध हैं। 160 आपकी नाक पर एक गुलाब पिन लगाओ प्यार 8230 कोर्स में आप मेगाबैट्स एम्प माइक्रोबैट्स के बीच के मतभेदों के बारे में सीख सकते हैं बच्चों को यह जानने के लिए मोहित हो गए थे कि आप उनकी आँखों के आकार से दोनों के बीच अंतर बता सकते हैं। 160 SO8230I ने गुगली आँखों के आकार के अलग-अलग आकार दिए थे, जिससे बच्चों ने मेगाबैट या माइक्रोबैट बनाये। 160 उनमें से ज्यादातर ने मेगाबैट बनाया वहां मैंने अपने साक्षरता स्टेशनों पर कुछ हाथों से बनी थीम्ड गतिविधियों को भी सेट किया था। 160 एक शब्द परिवार शब्द-टू-तस्वीर मैच डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। 160 मैं बल्ले से एपीट काटने लगा और फिर अपने पंख को काट दिया। 160 बच्चों को एच विज्ञापन को पंखों पर पिक्स करने वाले शब्दों से मिलान करके एक साथ वापस बल्लेबाजी करने के लिए विज्ञापन। 160 एक बार जब आप डाउनलोड देखते हैं, तो आप 8217 9 समझते हैं 8230 और यदि आप डॉन 8217t हैं, तो बस मुझे बताएं कि मैंने ये शब्द परिवार के विभिन्न परिवारों को तैयार किया है जो कि छोटे-छोटे शब्दों के साथ प्रोग्राम किए गए हैं .160 मैंने एक कपड़ों की रेखा खोली और बच्चों को एबीसी आदेश में चमगादड़ लटकाया गया था। 160 मेरी संघर्ष वाली कुंडो पहली अक्षर से केवल वर्णनात्मक थे। 160 मेरी प्रेम-टू-चुनौती वाली कुडो को इसे सही ढंग से वर्णित करने के लिए पूरे शब्द को देखना था .160 वे इस गतिविधि को प्यार करते हैं -160 मुझे लगता है कि मैं सिर्फ 8217t मान सकता है कि मैंने कोई तस्वीरें नहीं लींंं। 1 9 60 क्रेजी सप्ताह। हार्मोनिक पैटर्न बैट ट्रेडिंग हार्मोनिक बैट गार्टले पैटर्न व्यापार हार्मोनिक बैट गार्टली पैटर्न के लिए एक भिन्नता है जिसे स्कॉट कार्ने द्वारा विकसित किया गया था। यह किसी भी अन्य हार्मोनिक पैटर्न की तुलना में अधिक सफलता दर का प्रदर्शन करने वाले अधिक सटीक पैटर्न में से एक माना जाता है। बल्ले का पैटर्न गर्टले 222 तितली पैटर्न के जैसा दिख सकता है, लेकिन स्विंगपिवोट अंक के बीच फिबोनैचि अनुपात के मामले में केवल बराबरी से अलग है। हार्मोनिक पैटर्न चमगादड़ 5 स्विंग पॉइंट, एक्स, ए, बी, सी और डी से बनी हुई है और बुल्लिस और बियरिश बॉल विविधताओं में आते हैं। हार्मोनिक चमगादड़ के पैटर्न में निम्न लक्षण हैं जिनका इस्तेमाल बैटन पैटर्न की पहचान करने के लिए किया जा सकता है। एबी लेग 38.2 8211 के बीच फिर से वापसी कर सकता है XA लेग के 50 बीसी लेग 38.2 8211 88.6 के बीच एबी लेग सीडी लेग में वापस ले सकता है 88.6 तक एक्सए लेग सीडी लेग को वापस ले सकता है एबी लेब के 1.618 8211 2.618 के बीच का एक एक्सटेंशन भी हो सकता है हार्मोनिक तेजी और मंदी की पैट पैटर्न का एक उदाहरण दिखाता है हार्मोनिक बल्ले और गर्टले 222 पैटर्न के बीच मुख्य अंतर एबी के अंक या स्विंग लेग है। एबी को एडीए के पास 61.8 एक्सए एबी के पास रीएस्ट होना चाहिए, एक्सए सीडी की 38.2 50 के बीच रीसेट कर सकते हैं, 78 डिग्री एक्सए सीडी में वापस 88.6 एक्सए सीडी वापस कर सकते हैं, एबी सीडी का 1.272 1.618 एक्सटेन्शन के साथ रिटायर कर सकते हैं 1.618 2.618 तक का विस्तार एबी लक्ष्य स्तर के संदर्भ में, पहला लक्ष्य 61.8 सीडी पर सेट किया गया है, इसके बाद 1.272 सीडी और अंत में एक्स से एक्सए का प्रक्षेपण, प्रवेश बिंदु। बियरिश बॉल पैटर्न व्यापार उदाहरण ऊपर दिए गए चार्ट में एक मंदी की हार्मोनिक बल्ला पैटर्न का एक उदाहरण दिखाया गया है, जिसे पूरी तरह से निष्पादित किया गया था। एक्सए लेग की पहचान करने के बाद, हमें एबी के पास 48.8 एक्सए, फिर से 38.2 8211 50 रिट्रेसमेंट स्तर ई. पू. लेग के भीतर लौटाया गया, फिर एबी के 52.2 (एबी लेग की 88.6 की सीमाओं के भीतर) सीडी को फिर से 89.5 रिलेश करने के लिए रैलियों को वापस लेने की कमी आती है, जो ओवरहोट एबी लेग के 2.618 विस्तार की सीमा के भीतर रहने के दौरान 88.6 का आदर्श उलट स्तर। कीमत डी के लिए लामबंद होने के बाद, यह तुरंत उलट किया गया। एक छोटी स्थिति एक्स के उच्च के निकट की स्टॉप के साथ क्रियान्वित की जाएगी। पहला लक्ष्य 1 सीडी पर 61.8 में आता है, उसके बाद लक्ष्य 2 में 1.272 सीडी है और अंत में लक्ष्य 3, जो प्रक्षेपित एक्सए दूरी पीआरजेड स्तर से है डी। बैलिश बैट पैटर्न व्यापार उदाहरण ऊपर दिए गए चार्ट में एक बुलंद बल्ला पैटर्न का एक उदाहरण दिखाया गया है। यहां, हमने नोटिस किया है कि एबी ने एक्सए लेग बीसी के 53.7 (करीब 50 करीब) रिसाव किया, तो 88.6 सीडी की सीमा के भीतर 65.6 एक्सए ले जाने के लिए रैलियों को फिर से 60.5 XA और एबी चरण के 119.2 का विस्तार (हालांकि नहीं) पूरी तरह से अंतिम चरण की योग्यता प्राप्त करना)। किसी भी मामले में, मूल्य डी के नजदीक मूल्य को लक्ष्य 1 के सभी तीन उद्देश्यों तक पहुंचे, जो कि सीडी का 61.8 है, लक्ष्य 2, सीडी का 127.2 विस्तार और अंत में लक्ष्य 3, एक्सएआरडीआर से पीआरजेड स्तर से अनुमानित दूरी डी। से ऊपर, हम नोटिस करते हैं कि गैटले 222 और बैट पैटर्न कुछ मिनट के अंतर के समान हैं, जैसा कि तालिका में बताया गया है। ट्रेडर्स को वास्तव में हार्मोनिक पैटर्न के प्रकार के रूप में खुद को परेशान नहीं करना चाहिए, जो कि स्टॉप लॉस और लक्ष्य स्तर के रूप में गठित किया जा रहा है, गर्टले 222 पैटर्न के कारोबार के समान हैं।

No comments:

Post a Comment